Gujrat News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश |

Gujrat News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Gujrat News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 09:50 AM IST, Published Date : June 27, 2024/9:50 am IST

गुजरात। Gujrat News: पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी आदतन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और बेखौफ होकर लगातार अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात के द्वारका जिले से सामने आया है जहां एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने 21 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद पुलिस ने् आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की आगे जांच में जुट गई है।

Read More: New Criminal Law: 1 जुलाई से लागू होंगे नए आपराधिक कानून, हजारों पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को दिया प्रशिक्षण

बताया गया कि देवभूमि द्वारका एसओजी की टीम ने नवदरा बॉर्डर क्षेत्र में आरोपी के पास से 42 किलो गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 21 करोड़ 6 लाख 75 हजार बताई गई है। इसके बाद पुलि ने आरोपी के खिलाफ कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट-1985 (एनडीपीएस) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है। वहीं आरोपी से पूछताछ के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि वे इतने सारे मादक पदार्थ लेकर कहां जा रहा था।

Read More: CG Snake Bite Death: जहरीले सांप ने दो सगी बहनों को डसा.. अस्पताल ले जाते रास्ते में दोनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम..

Gujrat News: बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी इसी तरह के कई वारदात सामने आ चुके हैं। वहीं कुछ साल पहले 9 जून 2023 को द्वारका जिले में समुद्र तट पर 16 करोड़ रुपये के चरस के लावारिस पैकेट जब्त किए थे। वरवाला के पास तट पर मादक पदार्थ से भरे तीन बोरे मिले। देवभूमि द्वारका पुलिस को तट पर गश्त के दौरान  वरवाला के पास प्लास्टिक के तीन बोरे मिले, जिनमें 30 पैकेट थे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp