Anant-Radhika wedding Return Gift: अनंत अंबानी-राधिका की शादी में मेहमानों को मिले रिटर्न गिफ्ट, कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, जानें क्या है खास? | Anant-Radhika wedding Return Gift

Anant-Radhika wedding Return Gift: अनंत अंबानी-राधिका की शादी में मेहमानों को मिले रिटर्न गिफ्ट, कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, जानें क्या है खास?

Anant-Radhika wedding Return Gift: अनंत अंबानी-राधिका की शादी में मेहमानों को मिले रिटर्न गिफ्ट, कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, जानें क्या है खास?

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2024 / 12:50 PM IST, Published Date : July 14, 2024/12:50 pm IST

Anant-Radhika wedding Return Gift: मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने तुलसी पीठ के संस्थापक प्रमुख जगद्गुरु रामभद्राचार्य से आशीर्वाद लिया। उन्होंने अनंत और राधिका के शुभ आशीर्वाद समारोह में उनका स्वागत किया। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई को एक शानदार शादी समारोह में वचन लिए।

Read more: Government Scheme: बिना किसी गारंटी के सरकार दे रही 3 लाख तक का लोन, जल्द उठाएं फायदा, बस करना होगा ये काम… 

अंबानी परिवार ने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में जोड़े के लिए एक भव्य ‘शुभ आशीर्वाद’ का आयोजन किया है, जिसमें जगतगुरु शंकराचार्य सहित देश भर के साधु संत दिखे। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आए मेहमानों के लिए स्पेशल रिटर्न गिफ्ट भी तैयार किए गए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिटर्न गिफ्ट के लिए कई बड़े तोहफे भी तैयार किए गए। करोड़ों की घड़ियां वीवीआईपी मेहमानों को दी गईं। अन्य मेहमानों के लिए राजकोट, कश्मीर और बनारस सहित देश के अलग-अलग शहरों से रिटर्न गिफ्ट तैयार कराए गए।

मेहमानों को शादी पर मिले ये शानदार रिटर्न गिफ्ट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के चर्चे देश ही नहीं विदेशों में भी हो रही हैं। शादी के हर फंक्शन को भव्य और शानदार बनाने में रिलायंस इंडस्ट्री के चीफ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने खास मेहमानों को शानदार रिटर्न गिफ्ट दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह और हार्दिक पांड्या तक ने जमकर धमाल मचाया।

Read more: Anant Ambani health: अनंत अंबानी के मोटापे का कारण क्या है? बचपन से ही जूझ रहे हैं गंभीर बीमारी से, अचानक सकता है अटैक

Anant-Radhika wedding Return Gift: अनंत ने अपनी शादी में आए किसी भी मेहमान को खाली हाथ नहीं जाने दिया। शादी में शामिल हुए मशहूर हस्तियों और वीवीआईपी मेहमानों को करोड़ों की घड़ियां रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी गईं। बाकी मेहमानों के लिए कश्मीर, राजकोट और बनारस से खास तोहफा मंगवाया गया। बांधनी दुपट्टे और साड़ियां बनाने वाले विमल मजीठिया को 4 महीने पहले ही तोहफा तैयार करने का ऑर्डर दे दिया गया था। विमल ने कुल 876 दुपट्टे और साड़ियां तैयार कर भेजी हैं। बनारसी कपड़े का एक बैग और असली जरी से बनी वाइल्ड ट्रेंड की साड़ी भी रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी गई। करीमनगर के कारीगरों द्वारा बनाई गई चांदी की नक्काशी वाली कलाकृतियां भी मेहमानों को तोहफे में दी गई।

 

 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp