Goa police busted High profile sex racket, Ugandan citizen arrested

Sex Racket : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्राहकों की डिमांड पर विदेशों से मंगाई जाती थी लड़कियां, वेबसाइट पर होती थी डील

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ग्राहकों की डिमांड पर विदेशों से मंगाई जाती थी लड़कियां, Goa police busted high profile sex racket, Ugandan citizen arrested

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 12:22 AM IST, Published Date : June 1, 2024/10:43 pm IST

पणजी : High Profile Sex Racket गोवा पुलिस ने शनिवार को देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए युगांडा के एक नागरिक को गिरफ्तार किया और इस अफ्रीकी देश की दो महिलाओं को मुक्त कराया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अक्षत कौशल ने बताया कि इस मामले में युगांडा के नागरिक जोजो नाकिंटू (31) को मंड्रेम पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि वहां (युगांडा) की दो महिलाओं को मुक्त कराया गया है।

Read More : Heat Wave in CG: जून के पहले ही दिन खूब तपा नौतपा, लू लगने से 5 लोगों की मौत, मचा हडकंप

High Profile Sex Racket  उन्होंने कहा, ”युगांडा की एक महिला द्वारा अपने देश के दूतावास में की गई शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई। इस शिकायत में उसने देह व्यापार की जानकारी दी थी। स्थानीय गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) ‘एआरजेड’ भी इस कार्रवाई में शामिल था। गोवा के आतिथ्य क्षेत्र में नौकरी दिलाने का वादा करके युगांडा की आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं और ‘एकल’ माताओं को गोवा लाया गया था और फिर उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया गया।”

Read More : कूरियर पैकेट से 1.12 करोड़ रुपये का गांजा जब्त, इस तरीके से कर रहे थे सप्लाई 

कौशल ने बताया, ”यहां लाए जाने के बाद उनके पासपोर्ट और वीजा जब्त कर लिए गए और महिलाओं को हिंसा की धमकी देकर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया। आरोपी ‘एस्कॉर्ट वेबसाइट’ के जरिए ऑनलाइन देह व्यापार गिरोह चलाते थे और ग्राहकों को लुभाने के लिए इन महिलाओं को समुद्र तट पर खड़ा करते थे।” उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता और अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp