Road Accident in Rajasthan

Road Accident: दो अलग अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, एक दर्जन श्रद्धालु घायल

Road Accident in Rajasthan: दो अलग अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, एक दर्जन श्रद्धालु घायल

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2024 / 06:45 AM IST, Published Date : August 28, 2024/12:52 am IST

धौलपुर/जयपुर: Road Accident in Rajasthan राजस्थान में मंगलवार को दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो गये। धौलपुर जिले के आंगई थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More: Aaj Ka Rashifal: सिद्धि योग से कर्क और तुला समेत इन राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, धन-संपत्ति में होगी बरकत, मिलेगा लाभ ही लाभ 

Road Accident in Rajasthan उसने बताया कि गडरपुरा गांव के पास मंगलवार सुबह ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उसमें सवार वीरेंद्र ठाकुर (53) और किशोर (15) की मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 15 वर्षीय किशोर हेमंत की आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गई। उसने बताया कि ये सभी श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से थे तथा विशनगिरि धाम पर दर्शन करके अपने घर वापस लौट रहे थे।

Read More: Sherlyn Chopra Hot Pics: शर्लिन चोपड़ा का ये अवतार देख फैंस हुए मदहोश, वायरल हुई तस्वीरें 

पाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक अन्य हादसे में एक तेज गति ट्रक ने पैदल रामदेवरा जा रहे तीन श्रद्धालुओं को टक्कर मार दी । हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि सुमेरपुर राजमार्ग पर एक तेज गति के ट्रक ने रामदेवरा जा रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी हादसे में तर सिंह (4) गोविंद सिंह (41) की मौत हो गई जबकि भागीरथ सिंह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो