Landslide in Uttara Kannada

Landslide in Karnataka: मौत बनकर आई बारिश, भूस्खलन 4 लोगों की मौत, 3 लापता

Landslide in Karnataka: उत्तर कन्नड़ में इस समय भारी बारिश का दौर जारी है। यहां लगातार बारिश की वजह से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 07:57 AM IST, Published Date : July 18, 2024/7:57 am IST

कर्नाटक: Landslide in Uttara Kannada कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ में इस समय भारी बारिश का दौर जारी है। यहां लगातार बारिश की वजह से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गई है। वहीं यहां के लोगों को भारी बारिश की वजह से भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार बारिश के बीच अंकोला तालुका के शिरुर के पास NH-66 पर बड़ा भूस्खलन हुआ है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है और तीन अन्य अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।

Read More: Sunny Leone Latest Hot Sexy Video : सनी लियोनी ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा..! शेयर कर दिया अपना वो वाला वीडियो, देखने के बाद लोगों के छूटे पसीने 

पुलिस के अनुसार, यहां सड़क किनारे स्थित भोजनालय पर पहाड़ी का एक हिस्सा गिर गया। बताया जा रहा है कि हादसे में तीन गैस टैंकरों के चालक चाय पीने के लिए भोजनालय में रुके थे, तभी पहाड़ी से कीचड़ और चट्टानें गिरने लगीं। लगातार बारिश के कारण हुए भूस्खलन में तीन में से दो टैंकर भी बहकर सड़क के दूसरी ओर बह रही गंगावली नदी गिर गई। जिससे चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग लापता हो गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp