सड़क किनारे इस हालत में मिले एक ही परिवार के चार लोग, देखकर पुलिस भी रह गई दंग | Gujarat Crime

सड़क किनारे इस हालत में मिले एक ही परिवार के चार लोग, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

Gujarat Crime: गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के एक गांव में बुधवार को एक परिवार के चार सदस्यों के शव सड़क किनारे पड़े मिले

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 11:41 PM IST, Published Date : July 10, 2024/11:40 pm IST

देवभूमि द्वारका: Gujarat Crime  गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के एक गांव में बुधवार को एक परिवार के चार सदस्यों के शव सड़क किनारे पड़े मिले, जिनमें एक दंपति और उनका छोटा बेटा एवं बेटी शामिल हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

Read More: Post Office Bharti 2024: पोस्ट ऑफिस में इन पदों पर निकली वैकेंसी, 10 पास वाले भी सकेंगे आवेदन, मिलेगी इतनी सैलरी

Gujarat Crime  प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अशोक धुवा, उनकी पत्नी लीलूबेन और उनके बेटे जिग्नेश एवं बेटी किंजल ने आत्महत्या करने के इरादे से जहर खा लिया। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को उनके शवों के पास संदिग्ध जहरीले तरल पदार्थ की बोतलें पड़ी मिलीं।

Read More: गुरूवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन 5 राशिवालों का भाग्य, विष्णु जी कृपा से होगी पैसों की बारिश

भनवड़ पुलिस उपनिरीक्षक एम.आर. सवसेता ने कहा, ‘मृतक दम्पति की उम्र 40 वर्ष के आसपास थी जबकि उनके बेटे और बेटी की उम्र 18-20 वर्ष है। शव शाम को धरगर गांव के एक खेत में मिले।’ अधिकारी ने बताया कि परिवार जामनगर शहर में अपने घर से दोपहिया वाहन पर 70 किलोमीटर की यात्रा करके आया था। पुलिस को पास में ही दो दोपहिया वाहन भी खड़े मिले। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp