Former Chief Minister Arvind Kejriwal wrote a letter to CM Atishi

Arvind Kejriwal wrote letter to CM Atishi : पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम आतिशी को लिखा पत्र, कर दी ये बड़ी अपील

Arvind Kejriwal wrote letter to CM Atishi : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम आतिशी को पत्र लिखा है।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 10:24 PM IST, Published Date : September 29, 2024/10:24 pm IST

नई दिल्ली : Arvind Kejriwal wrote letter to CM Atishi : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम आतिशी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने दिल्ली की सड़कों को सुधारने की अपील की है। केजरीवाल ने अपने पत्र में लिखा, “मैं पिछले दो दिनों से दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण कर रहा हूं और यह देखकर हैरान हूं कि सड़कों की हालत काफी खराब हो गई है। जब मुझे गिरफ्तार किया गया था, तब सड़कों की हालत इतनी खराब नहीं थी। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप सभी मंत्रियों और विधायकों के साथ मिलकर सड़कों का निरीक्षण करवाएं और जितनी भी सड़कें खराब हैं, उनकी मरम्मत तुरंत शुरू करवाएं।”

केजरीवाल का कहना है कि विपक्ष ने सड़कों की नियमित मरम्मत इसलिए रुकवाई थी, ताकि दिल्ली सरकार को बदनाम किया जा सके।

यह भी पढ़ें : Ujjain Mahakal Latest News: महाकाल मंदिर के पास की दीवार गिरने के मामले में दो पुलिसकर्मी समेत 5 सस्पेंड.. दो लोगों की हुई थी मौत

Arvind Kejriwal wrote letter to CM Atishi :  उन्होंने कहा, “क्या कोई पार्टी इतनी गिर सकती है कि वोट पाने और चुनाव जीतने के लिए दो करोड़ लोगों की जान को संकट में डाल दे? अब दिल्ली सरकार को युद्ध स्तर पर काम करना होगा। सभी विधायक और मंत्री सड़कों की स्थिति का जायजा लें और पीडब्ल्यूडी को सभी क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का काम तुरंत शुरू करने का निर्देश दें। उन्होंने पार्टी विधायकों से यह भी कहा है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों की सड़कों का रात में या सुबह जल्दी निरीक्षण करें और रिपोर्ट तैयार करें, ताकि जल्द से जल्द सभी सड़कों की मरम्मत का काम हो सके।

इस पत्र के जरिए केजरीवाल ने दिल्ली की सड़कों की मरम्मत को प्राथमिकता देने की बात कही है। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया है कि उनकी सरकार हर परिस्थिति में जनता की सेवा के लिए तैयार रहेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp