Food Poisoning In Udaipur : फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए 180 से अधिक लोग, मची अफरा-तफरी, सामूहिक भोज में खाया था खाना |

Food Poisoning In Udaipur : फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए 180 से अधिक लोग, मची अफरा-तफरी, सामूहिक भोज में खाया था खाना

Food Poisoning In Udaipur : फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए 180 से अधिक लोग, मची अफरा-तफरी, सामूहिक भोज में खाया था खाना

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 07:15 AM IST, Published Date : June 3, 2024/7:15 am IST

उदयपुर। Food Poisoning : भींडर में रविवार शाम को एक सामूहिक भोज में सामे की खिचड़ी खाने से बड़ी संख्या में लोग बीमार हो गए। राजकीय गुलाब सिंह शक्तावत सामान्य चिकित्सालय में एक साथ कई रोगियों के पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई। करीब 180 से अधिक रोगी फूड प्वाइजनिंग से बीमार होकर चिकित्सालय पहुंच चुके थे।

Read More: Amul Milk Price Hike: जनता को महंगाई का एक झटका, अमूल ने बढ़ाए दूध के दाम, अब एक लीटर के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत 

बताया गया कि रविवार को चौबीसा समाज के नोहरे में मृत्यु भोज का कार्यक्रम था। जहां एकादशी उपवास वाले व्रतधारियों के लिए सामे की खिचड़ी बनाई गई थी। जिसने भी खिचड़ी खाई कुछ समय बाद उसे उल्टी और जी मचलने जैसी शिकायत होने लगी, जिसके बाद सभी को परिजन चिकित्सालय लेकर पहुंचे। एक ही समाज के दर्जनों लोग बीमार होने से चिकित्सालय पहुंचने पर घटना का खुलासा हुआ। धीरे-धीरे बीमार लोगों की संख्या बढ़ती गई। एक महिला की हालत गंभीर होने से उसे महाराणा भूपाल चिकित्सालय उदयपुर रैफर किया गया।

Read More: MP Weather Update: आज से मिलेगी लू से मुक्ति, गरज-चमक के साथ कई जिलों में बारिश, प्रदेश के 35 जिलों में बारिश का यलो अलर्ट जारी 

Food Poisoning : वहीं अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है। सामे की खिचड़ी खाने से एक साथ कई लोग बीमार हो गए। मामले की जांच की जा रही है। रोगियों का भींडर चिकित्सालय में इलाज जारी है। एक को उदयपुर रैफर किया है। रोगियों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 

 

 
Flowers