Chirag Paswan: 'एक्सक्यूज मी सर... मैं आपके कॉल का इंतजार करूंगी', महिला ने चिराग पासवान को दिया अपना पर्सनल नंबर | Chirag Paswan received phone number from woman

Chirag Paswan: ‘एक्सक्यूज मी सर… मैं आपके कॉल का इंतजार करूंगी’, महिला ने चिराग पासवान को दिया अपना पर्सनल नंबर

Chirag Paswan received phone number from woman: महिला ने चिराग पासवान को दिया अपना पर्सनल नम्बर

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2024 / 03:22 PM IST, Published Date : August 4, 2024/3:22 pm IST

Chirag Paswan received phone number from woman: पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के हाजीपुर से सांसद हैं और केंद्र में कैबिनेट मंत्री भी हैं। बता दें कि चिराग पासवान मोदी कैबिनेट के सबसे युवा और फेमस मंत्रियों में से एक हैं और युवाओं में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी हैं। लेकिन हाल ही में चिराग पासवान और एक लड़की के बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसकी अब चारों तरफ चचाएं भी हो रही हैं।

Read more: IND vs SL: मैच शुरू होते ही पहली गेंद पर श्रीलंका को बड़ा झटका, सिराज ने निसंका को भेजा पवेलियन 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, पटना एयरपोर्ट पर चिराग पासवान अपनी कार में बैठे थे, इसी बीच कुछ पत्रकार वहां पहुंच गए और उनसे सवाल-जवाब करने लगे। तभी एक लड़की भी वहां पहुंची और उनसे अंग्रेजी में कहने लगी कि Sir I am your biggest fan. I am waiting for your call. (इसका मतलब है कि सर मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं और आपके कॉल का इंतजार है) इस पर चिराग कहते हैं कि थैंक्यू बेटा। लड़की ने चिराग को एक लेटर भी दिया।

Read more: Most Consumed Animal in The World: न चिकन न मटन… ये है दुनिया में सबसे ज्‍यादा खाया जाने वाला मांस, जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश… 

चिराग ने लड़की को बोला थैंक्यू

Chirag Paswan received phone number from woman: वीडियो में दिख रहा है कि अलग-अलग न्यूज चैनलों के रिपोर्टर चिराग पासवान से लगातार सवाल कर रहे हैं। इसी बीच एक लड़की चिराग को आवाज लगाती दिखती है। चिराग पासवान के साथ उनके सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे। चिराग को लेटर देते हुए लड़की बोलती है कि प्लीज सर इसे देखिएगा। मैं आपके कॉल का वेट करूंगी। चिराग भी कहते हैं ठीक बेटा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers