Father Raped His Daughter: फिर शर्मसार हुआ बाप-बेटी का रिश्ता, कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटियों से किया रेप |

Father Raped His Daughter: फिर शर्मसार हुआ बाप-बेटी का रिश्ता, कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटियों से किया रेप

Father Raped His Daughter: फिर शर्मसार हुआ बाप-बेटी का रिश्ता, कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटियों से किया रेप

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 11:34 PM IST, Published Date : October 17, 2024/11:34 pm IST

गाजियाबाद।Father Raped His Daughter: गाजियाबाद के  मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने की कोशिश की है। इसका खुलासा तब हुआ जब पत्नी ने मंगलवार शाम आरोपी को बेटी के साथ दरिंदगी करते रंगेहाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पत्नी ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: सक्ती में बड़ा हादसा, बाबा की फोटो रखकर साधना करते समय दो सगे भाइयों की मौत, दो बेहोश, दो का बिगड़ा मानसिक संतुलन 

दरअसल, मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि उनकी पहली शादी बिजनौर में हुई थी। शादी के बाद उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया। मनमुटाव के चलते उनका पहले पति से तलाक हो गया, जिसके बाद वह अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग रहने लगीं। महिला के मुताबिक कुछ समय पहले उसने विवेकानंद नगर निवासी शराफत से निकाह कर लिया।

Read More: UGC NET Result Out 2024: यूजीसी नेट परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, इस लिंक के जरिए आप भी चेक करें अपना परिणाम 

Father Raped His Daughter: महिला ने आरोप लगाया कि बुधवार को उसने अपने पति को अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करते हुए पकड़ा। इसके बाद महिला की 16 वर्षीय बड़ी बेटी ने भी अपने सौतेले पिता पर पिछले कुछ महीनों में उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया। इस मामले का खुलासा होने से महिला के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इतना ही नहीं आरोपी ने इस बारे में किसी को भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp