Father killed his son-in-law for love marriage with his daughter

Pyar ki Saja : पिता ने ही मिटा दी बेटी की सुहाग, दामाद का किया ये हाल, इस बात से था नाराज

पिता ने ही मिटा दी बेटी की सुहाग, दामाद का किया ये हाल, Father killed his son-in-law for love marriage with his daughter

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 09:57 PM IST, Published Date : June 29, 2024/9:40 pm IST

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक व्यक्ति ने बेटी के प्रेम विवाह से कथित रूप से नाराज होकर शादी के पांच साल बाद अपने दामाद की हत्या करवा दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि 16 जून को ईकोटेक-तीन थाना क्षेत्र के संगम विहार कॉलोनी के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था जिसकी बाद में पहचान संभल जनपद के निवासी भुलेश कुमार के रूप में हुई।

Read More : India vs South Africa Live Score : भंवर में फंसी टीम इंडिया तो कोहली और अक्षर बने तारनहार, दक्षिण अफ्रीका को मिला इतने रनों का लक्ष्य 

पुलिस के अनुसार भुलेश बिसरख क्षेत्र में रहकर ऑटो रिक्शा चलाता था और उसका ऑटो रिक्शा भी गायब था। सुनीति ने बताया कि भुलेश के परिजनों ने उसकी पत्नी प्रीति यादव के पिता बुध सिंह यादव और भाई मुकेश यादव एवं मित्र श्रीपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पांच वर्ष पूर्व प्रीति ने परिजनों की इच्छा के खिलाफ जाकर भुलेश से शादी कर ली थी।

Read More : India vs South Africa Final LIVE Update: कोहली का पचासा, भारत ने साउथ अफ्रीका को दिया 177 रन का टारगेट 

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि प्रीति के पिता बुद्ध सिंह यादव एवं चाचा खड़क सिंह ने साजिश रची और अपने पड़ोसी गांव मंडोली के चार लड़को को भुलेश की हत्या की सुपारी दी। सुनीति ने बताया कि जांच में सामने आया कि चार आरोपियों– अवधेश, नीरज यादव, यशपाल और टीटू ने नोएडा आकर भुलेश की गला घोंटकर हत्या की तथा उसका ऑटो रिक्शा अपने साथ ले गए। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से इस घटना के सिलसिले में प्रयुक्त कार, गला घोंटने में इस्तेमाल किया गया अंगौछा, हत्या के एवज में मिले तीन लाख कीमत के जेवर आदि बरामद किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp