Faridabad Heavy Rains: आफत की बारिश... अंडरपास में 10 फीट भरे पानी में डूबी कार, मौके पर ही दो लोगों ने तोड़ा दम |

Faridabad Heavy Rains: आफत की बारिश… अंडरपास में 10 फीट भरे पानी में डूबी कार, मौके पर ही दो लोगों ने तोड़ा दम

Faridabad Heavy Rains: आफत की बारिश... अंडरपास में 10 फीट भरे पानी में डूबी कार, मौके पर ही दो लोगों ने तोड़ा दम

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2024 / 04:31 PM IST, Published Date : September 14, 2024/4:31 pm IST

फरीदाबाद। Faridabad Heavy Rains: इन दिनों  भारी बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिल रही है। जिससे आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इस बीच एक खबर आई है जहां भारी बारिश के चलते ही ओल्ड फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अंडरपास में बीती रात जलभराव के कारण एक एसयूवी कार डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार-शनिवार रात दो बजे की है। बताया जा रहा है कि एसयूवी सवारों को पुलिस ने चेतावनी दी थी, लेकिन वे नहीं रुके। अंडरपास के अंदर बारिश के कारण 10 से 12 फीट तक पानी भर गया था, जिसकी वजह से एसयूवी में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। कार के पूरी तरह डूब जाने से इसमें सवार दोनों लोग डूब गए।

Read More: Ayodhya Shri Ram Darbar: अयोध्या में श्रीराम ही नहीं बल्कि होंगे माता सीता, लक्ष्मण, भरत और हनुमान के भी दर्शन.. दूसरे तल पर राम दरबार की स्थापना

बताया गया कि, पुलिस के काफी प्रयास के बावजूद, रात में केवल एक ही शव बरामद किया जा सका था, जबकि दूसरा शव सुबह बरामद किया गया। मृतक दोनों व्यक्ति बैंक कर्मचारी बताए जा रहे हैं। उनमें एक एचडीएफसी बैंक की गुरुग्राम शाखा में प्रबंधक के रूप में काम करता था। भारी बारिश की वजह से ओल्ड फरीदाबाद अंडरपास सहित शहर के दोनों अंडरपास जलमग्न हैं, जिसके कारण पुलिस ने अंडरपास में लोगों का प्रवेश बंद कर दिया है। हालांकि, पुलिस ने इन कार सवारों को अंडरपास में जाने से रोकने के लिए संकेत दिए थे, लेकिन इसके बाद भी एसयूवी नहीं रुका।

Read More: CG News: वाशिंगटन पहुंचे उप मुख्यमंत्री अरुण साव, सड़क व भवन निर्माण की नई तकनीकों और निर्माण परियोजनाओं के विभिन्न चरणों का किया अध्ययन

 बारिश बनी आफत

Faridabad Heavy Rains: ज्ञात हो कि पिछले तीन दिन से फरीदाबाद सहित पूरे एनसीआर में भारी बारिश हो रही है, जिससे शहर भर में भारी जलभराव हो गया है। कई इलाके नदियों में तब्दील हो गए हैं। दुर्घटना अंधेरे और भीषण जलभराव के कारण हुई, जिसकी गहराई का उन लोगों को पता नहीं चला। उन लोगों ने गाड़ी से निकलने की बहुत कोशिश की। इन कोशिशों के बावजूद वे समय रहते बाहर नहीं निकल पाए। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने बाद में दम तोड़ दिया। भारी बारिश ने पूरे फरीदाबाद में कनेक्टिविटी को बुरी तरह प्रभावित किया है। प्रशासनिक अधिकारी लगातार मौसम की स्थिति पर नज़र बनाए हुए हैं और लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp