Anuradha Paudwal Join BJP: मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा में शामिल, कुछ ही देर में होगी चुनाव के तारीखों की घोषणा | Anuradha Paudwal Join BJP:

Anuradha Paudwal Join BJP: मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा में शामिल, कुछ ही देर में होगी चुनाव के तारीखों की घोषणा

Anuradha Paudwal Join BJP: मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा में शामिल हो गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2024 / 01:37 PM IST, Published Date : March 16, 2024/1:26 pm IST

नई दिल्ली : Anuradha Paudwal Join BJP: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा में अब कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा में शामिल हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ निर्वाचन आयोग आज शनिवार (16 मार्च) को दोपहर तीन बजे लोसकभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करने वाला है। देश में आचार संहिता लगने से पहले लोगों का राजनीतिक दलों में शामिल होना जारी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा में शामिल हो गई है। अनुराधा पौडवाल को कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए भी देखा गया। जनवरी के महीने में जब अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हुआ था तब भी उन्हें राम मंदिर में भजन गाते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें :Karan Singh joins BJP: चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले दिग्गज कांग्रेस नेता ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हुए शामिल

अनुराधा पौडवाल के बारे में….

अनुराधा पौडवाल की उम्र लगभग 70 वर्ष है और वो एक मशहूर गायिका है। उनकी शादी साल 1969 में अरुण पौडवाल से हुई थी जो एसडी बर्मन के असिस्टेंट और एक म्यूजक कंपोजर थे। अनुराधा पौडवाल के दो बच्चे हैं एक बेटा आदित्य पौडवाल और एक बेटी कविता पौडवाल। साल 1991 में उनके पति की एक हादसे में मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : Kondagaon News: CEO नीलम टोप्पो के खिलाफ अपराध दर्ज, न्यायालय ने खारिज किए जमानत याचिका 

गुलशन कुमार और अनुराधा की जोड़ी को लोगों ने किया पसंद

पति की मौत के बाद दोनों बच्चों की जिम्मेदारी अनुराधा पौडवाल के ऊपर आ गई। इसी दौरान उनकी मुलाकात टीसीरीज के मालिक रहे गुलशन कुमार से हुई। दोनों की जुगलबंदी खूब चली और एक से बढ़कर एक फिल्मी गाने दिए। अपनी सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद अनुराधा पौडवाल ने ऐलान कर दिया था कि वो सिर्फ और सिर्फ टीसीरीज के लिए ही गाएंगी। इसके बाद गुलशन कुमार की हत्या हो जाती है और अनुराधा पौडवाल ने फिल्मी गानों से तौबा कर ली हैं और वो सिर्फ भजन गाने लगीं।

 

 
Flowers