Encounter between security forces and terrorists started again in Doda

Encounter In Jammu-Kashmir : डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच फिर शुरू हुई मुठभेड़, भेजे गए अतिरिक्त बल

Encounter In Jammu-Kashmir : डोडा के देसा वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। गोलीबारी की जानकारी मिलने के

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2024 / 10:20 PM IST, Published Date : July 15, 2024/10:20 pm IST

श्रीनगर : Encounter In Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंकी हमले और मुठभेड़ में इजाफा हुआ है। आतंकी और सेना के जवान लगातार एक दूसरे को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। डोडा के देसा वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। गोलीबारी की जानकारी मिलने के बाद मौके पर अतिरिक्त बल भेजे गए। देसा में तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के एक समूह ने कथित तौर पर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ शुरू होने के बाद भारतीय सेना और आतंकियों दोनों तरफ से भीषण गोलीबारी शुरू हुई।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Weather Update : प्रदेश में कल होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

सेना को मिला था इनपुट

Encounter In Jammu-Kashmir :  बता दें कि, सेना को इनपुट मिला था कि इलाके में आतंकवादी छुपे हो सकते हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी शुरू की और बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया। कुछ देर बात आतंकवादियों की तरफ से फायरिंग की गई, जिसके बाद सुरक्षा बल के जवानों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकवादियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, इलाके में 2 से 3 आतंकवादियों का एक समूह छिपा हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers