Kupwara Encounter

Kupwara Encounter: सुबह-सुबह फिर आतंकियों की नापाक हरकत, मुठभेड़ में तीन जवान जख्मी, सर्च ऑपरेशन जारी

Kupwara Encounter: सुबह-सुबह फिर आतंकियों की नापाक हरकत, मुठभेड़ में तीन जवान जख्मी, सर्च ऑपरेशन जारी

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2024 / 08:12 AM IST, Published Date : July 27, 2024/8:02 am IST

जम्मू-कश्मीर: अथक प्रयासों के बाद भी जम्मू कश्मीर में आतंकियों का तांडव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आए दिन आतंकवादी जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहते हैं। तो दूसरी ओर आतंकियों के इस हरकत को खत्म करने के लिए जवान लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। जिसके बाद भी आतंकियों का नापक हरकत कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच एक बार फिर आतंकियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं।

Read More: #SarkarOnIBC24 : कांवड़ियों के नाम पर, सियासत काम पर, ‘नेम प्लेट’ के बाद ‘पर्दा’ वाला आदेश 

बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ आज सुबह सुबह ही हुई है। जिसके बाद सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि जवानों को सूचना मिली थी कि आठ पाकिस्तानी आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। आतंकियों के जंगलों में भागने की आशंका है। उनकी तलाश की जा रही है और जवानों को इलाके की ओर भेजा गया है।

Read More: Petrol Diesel Price Update: महंगाई ने तोड़ी आम आदमी की कमर, इतने रुपए फिर बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम

मंगलवार को भी हुई थी मुठभेड़

आपको बता दें कि कुपवाड़ा में मंगलवार यानी 23 जुलाई को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों ने आतंकवाद विरोधी अभियान चला रहे थे। इस दौरान उनका सामना आतंकियों से हो गया था, जिसके बाद जिले के लोलाब इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया था। कश्मीर संभाग की पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा था, “सुरक्षाबलों को कुपवाड़ा के लोलाब में त्रिमुखा टॉप के पास आतंकवादियों की उपस्थिति की जानकारी मिली जिसके बाद अभियान शुरू किया गया।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp