Jammu Kashmir Encounter

Jammu Kashmir Encounter: सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद, मेजर रैंक के अधिकारी समेत चार जवान घायल

Jammu Kashmir Encounter: सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद, मेजर रैंक के अधिकारी समेत चार जवान घायल

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2024 / 10:48 AM IST, Published Date : July 27, 2024/10:48 am IST

कुपवाड़ा: Jammu Kashmir Encounter जम्मू कश्मीर में पिछले कई दिनों से आतंकियों की हलचल तेजी हो गई है। लगातार जम्मू के विभिन्न हिस्सों में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। आतंकियों के सफाया के लिए भारतीय सेना के जवान फूल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सेना की जवाबी कार्रवाई को देख आतंकी अब भागने में मजबूर हो गए हैं। इसी बीच एक बार फिर जम्मू के कुपवाड़ा में एक आतंकी हमला हुआ है। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। जबकि मेजर रैंक के अधिकारी समेत चार जवान घायल।

Read More: Aaj Ka Rashifal 27 July 2024: पूरी होगी इन राशि वालों की हर मुराद, खुलेंगे आय के नए स्त्रोत, बस सुबह-सुबह कर लें ये छोटा सा काम

Jammu Kashmir Encounter बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ आज सुबह सुबह ही हुई है। जिसके बाद सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि जवानों को सूचना मिली थी कि आठ पाकिस्तानी आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। आतंकियों के जंगलों में भागने की आशंका है। उनकी तलाश की जा रही है और जवानों को इलाके की ओर भेजा गया है।

Read More: #SarkarOnIBC24 : महामंडलेश्वर स्वामी प्रेमानंद महाराज का विवादित बयान, कहा-‘हमारी माताएं फिगर मेंटेन करने में लगी हैं’ 

मंगलवार को भी हुई थी मुठभेड़

आपको बता दें कि कुपवाड़ा में मंगलवार यानी 23 जुलाई को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों ने आतंकवाद विरोधी अभियान चला रहे थे। इस दौरान उनका सामना आतंकियों से हो गया था, जिसके बाद जिले के लोलाब इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया था। कश्मीर संभाग की पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा था, “सुरक्षाबलों को कुपवाड़ा के लोलाब में त्रिमुखा टॉप के पास आतंकवादियों की उपस्थिति की जानकारी मिली जिसके बाद अभियान शुरू किया गया।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp