Encounter in Jammu and Kashmir

Encounter in Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Encounter in Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2024 / 10:33 AM IST, Published Date : October 5, 2024/10:33 am IST

कुपवाड़ा: Encounter in Jammu and Kashmir जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक बार ​फिर सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। दरअसल, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुपवाड़ा के गुगलधार में घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने संयुक्त कार्रवाई शुरू कर दी।

Read More: PM Kisan Yojana 18th Installment News : आज जारी होगी पीएम किसान योजना की 18वीं किस्त, सीधे किसानों के खाते में आएंगे 2 हजार रुपए, यहां देखें पूरी जानकारी 

2 आतंकी मार गिराए गए

Encounter in Jammu and Kashmir जिसके बाद दोनों तरफ से कई घंटे तक मुठभेड़ हुई है। जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Read More: नवरात्रि का तीसरा दिन.. इन राशियों को मिलेगा मां चंद्रघण्टा का आशीर्वाद, खुशियों से भर जाएगी जातकों की झोली

आपको बता दें कि कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। भारतीय सेना ने शनिवार को यह जानकारी दी। सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि सैनिकों ने गुगलधार में संदिग्ध गतिविधि देखी और घुसपैठियों को चुनौती दी, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई। पोस्ट में कहा गया कि अभियान अब भी जारी है और इसका नेतृत्व जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो