ED issues 'lookout notice' against TMC leader Shahjahan Sheikh

Lookout Notice Against TMC Leader : TMC नेता शाहजहां शेख पर ED ने कसा शिकंजा, जारी किया ‘लुकआउट नोटिस’

Lookout Notice Against Shah Jahan Sheikh : ED) ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ शनिवार को ‘लुकआउट नोटिस’ जारी किया।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 06:10 PM IST, Published Date : January 6, 2024/6:10 pm IST

कोलकाता : Lookout Notice Against Shah Jahan Sheikh : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता शाहजहां शेख के खिलाफ शनिवार को ‘लुकआउट नोटिस’ जारी किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता शेख के आवास पर छापेमारी के दौरान भीड़ द्वारा ईडी के अधिकारियों पर हमला करने के एक दिन बाद केंद्रीय एजेंसी ने यह नोटिस जारी किया।

यह भी पढ़ें : Mahadev Satta App को लेकर भूपेश बघेल का बयान, बोले- राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा है ED की चार्जशीट में मेरा नाम’ 

भीड़ के हमले से घायल हुए थे ED के तीन अधिकारी

Lookout Notice Against Shah Jahan Sheikh : ऐसी आशंका है कि वह शुक्रवार की घटना के बाद देश से भाग सकते हैं। उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली में भीड़ के हमले में ED के तीन अधिकारी घायल हो गये थे और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये थे।

यह भी पढ़ें : Top Horror Movie : रात के अकेले में एक बार जरूर देखें ये Horror फिल्में, सीन्स देख कांप उठेगी रूह, आप भी कहेंगे- ‘क्या गजब की फिल्म थी’.. 

राज्य मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक का करीबी है शाहजहां शेख

Lookout Notice Against Shah Jahan Sheikh : ED अधिकारी ने कहा कि, ‘‘हमने टीएमसी नेता शेख के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है और भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण को आवश्यक निर्देश भेज दिए गए हैं।’’ शाहजहां शेख को राज्य मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक का करीबी सहयोगी माना जाता है। मल्लिक को पिछले साल करोड़ों रुपए के राशन वितरण घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp