District Administration Order to Close immediately of all School due to Bhari Barish

School Close : छात्रों के लिए बड़ा अपडेट, इतने दिनों तक बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, आदेश जारी

छात्रों के लिए बड़ा अपडेट, इतने दिनों तक बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, District Administration Order to Close immediately of all School

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 06:58 AM IST, Published Date : July 6, 2024/6:54 am IST

मंगलुरु: Administration Order to Close immediately of all School कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में अगले 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी के मद्देनजर जारी ‘रेड अलर्ट’ को देखते हुए जिला प्रशासन ने शनिवार को 12वीं तक के सभी विद्यालयों को बंद रखने की घोषणा की है। अब स्कूल सीधे सोमवार को खुलेंगे। यानी कुल दो दिन दिनों तक स्कूल बंद रहेंगे।

Read More : Hathras Stampede: पुलिस के हत्थे चढ़ा हाथरस कांड का मुख्य आरोपी, 121 लोगों की मौत के बाद से हो गया था फरार 

Administration Order to Close immediately of all School आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां बताया कि कर्नाटक राज्य प्राकृतिक आपदा निगरानी केंद्र (केएसएनडीएमसी) और भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) द्वारा शनिवार को तटीय कर्नाटक के जिलों विशेष कर दक्षिण कन्नड़ जिले में भारी बारिश की संभावना के मद्देनजर ‘रेड एलर्ट’ जारी किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि इसके मद्देनजर जिलाधिकारी एम.पी. मुल्लाई मुहिलान ने शनिवार को जिले में 12वीं कक्षा तक के सभी विद्यालयों को बंद रखने का निर्देश दिया है।

Read More : Aaj ka Rashifal: आज बन रहा है ये खास योग, इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, धन-दौलत में होगी बंपर बढ़ोतरी

भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक आगामी 4 दिनों के दौरान तमिलनाडु में और अगले दो दिनों के दौरान केरल में कुछ जगहों पर भारी बारिश के साथ दक्षिण प्रायद्वीपीय भारत में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। आज भी तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। सोमवार को रामनाथपुरम, थूथुकुडी, तिरुनेलवेली और तिरुवल्लू जिलों और मंगलवार को कन्याकुमारी में अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश की भी भविष्यवाणी की है। बंगाल की खाड़ी से चेन्नई और उसके आसपास बारिश का अनुमान जताया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp