father in law murdered his daughter in law

Dhanbad Crime: बहू की इस हरकत से परेशान ससुर ने कर दिया बड़ा कांड, किए शरीर के कई टुकड़े, जानने वालों के भी उड़े होश

Dhanbad Crime: बहू की इस हरकत से परेशान ससुर ने कर दिया बड़ा कांड, किए शरीर के कई टुकड़े, जानने वालों के भी उड़े होश

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 04:10 PM IST, Published Date : October 23, 2024/4:10 pm IST

झारखंड। Dhanbad Crime: झारखंड के धनबाद इलाके से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। जहां एक ससुर ने बहू की हत्या कर उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया गया कि, धनबाद जिला अंतर्गत नावाडीह थाना क्षेत्र में एक शख्स ने बहू की बदसलूकी से नाराज होकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद महिला के शव के कई टुकड़े कर दिए और इसके बाद उसे नदी में फेंक दिया। बुधवार को पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नदी से शव के कई हिस्से बरामद किए हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More: Insta360 Ace Pro 2 लॉन्च: जबरदस्त 8K वीडियो रिकॉर्डिंग और AI फीचर्स के साथ, जानें कीमत और शानदार डिटेल्स!

बता दें कि, जिस महिला की हत्या हुई है, उसका नाम गीता देवी था और वह नावाडीह थाना क्षेत्र के दहियारी गांव की रहने वाली थी। उसके पति सूरज रजवार ने 19 अक्टूबर को थाने में गीता देवी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उस रोज वह अपने दैनिक काम पर गया था और घर लौटने के बाद उसने पत्नी को घर पर नहीं पाया। अपने पिता मिलन रजवार से उसने पत्नी के बारे में पूछा, लेकिन उसने कहा कि, उसे कुछ नहीं मालूम है।

Read More: Shakti School Van Accident: अनियंत्रित होकर सोन नदी में गिरी स्कूली बच्चों से भरी बस, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

Dhanbad Crime: वहीं थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद कई जगहों पर उसकी तलाश की गई, लेकिन पता नहीं चला। इस मामले में पुलिस ने जब जांच शुरू करते हुए महिला के ससुर मिलन रजवार से पूछताछ शुरू की तो उसने बहू गीता देवी की हत्या कर शव को नदी में फेंकने की बात स्वीकार ली। मिलन रजवार ने पुलिस को बताया कि उसने बहू से खाना मांगा था। इस पर उसने खाना लाकर उसके मुंह के ऊपर फेंक दिया था। बहू के इस व्यवहार से उसे गुस्सा आया और उसने कुल्हाडी से काटकर उसकी हत्या की और उसके कई टुकड़े कर नदी में बहा दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले जांच कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp