Dead cockroach found in Air India flight food

Cockroach in Air India Food : एयर इंडिया की फ्लाइट के खाने में निकला मरा हुआ कॉकरोच, लापरवाही पर आग बबूला हुए अनुपम खेर

Cockroach in Air India Food : महिला ने एयर इंडिया फ्लाइट की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि उनके खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला है।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 03:43 PM IST, Published Date : September 29, 2024/3:43 pm IST

नई दिल्ली : Cockroach in Air India Food : प्लेन और ट्रेनों में परोसे जाने वाले खाने में कीड़े निकलने का मामला नया नहीं हैं। आए दिन खबर सामने आती है कि, यात्रियों को परोसे जाने वाले खाने में कीड़े या फिर कोई और चीज मिली है। वहीं तजाज मामला एयर इंडिया से जुड़ा हुआ है। एक महिला ने एयर इंडिया फ्लाइट की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि उनके खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला है। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी एयर इंडिया की इस लापरवाही पर सवाल खड़े किए हैं। खेर ने इस मामले को लेकर एयर इंडिया को एक पोस्ट के माध्यम से टैग किया, जिसमें उन्होंने इस घटना की गंभीरता को उजागर किया।

सुएशा सावंत नामक एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने अनुभव साझा करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए, जिसमें दिख रहा है कि उनके परोसे गए ऑमलेट में एक कॉकरोच था। उन्होंने बताया कि उनके छोटे बच्चे ने ऑमलेट का आधा हिस्सा खा लिया था जब उन्हें कॉकरोच मिला। इस घटना के बाद बच्चे को फूड पॉइजनिंग का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें : Vijay Baghel Statement: प्रोफेसर से मारपीट मामले में मिले अहम सुराग, पुलिस ने जब्त किया था भूपेश बघेल के बेटे-बेटी का मोबाइल, सांसद बघेल ने साधा निशाना

अनुपम खेर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Cockroach in Air India Food : अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा, “प्रिय @airindia! सभी जानते हैं कि मुझे भारत की हर चीज़ से प्यार है, जिसमें #AirIndia भी शामिल है। मिस @suyeshasavant मेरे एक्टिंग अकादमी की पूर्व छात्रा हैं और वह आसानी से शिकायत नहीं करतीं। उन्हें अपने छोटे बच्चे के कारण एक बड़ा मानसिक तनाव झेलना पड़ा होगा। जबकि मैं मानव त्रुटि को समझता हूँ, मैं आशा करता हूँ कि आप उनकी वापसी की यात्रा को आरामदायक और विशेष बनाएंगे ताकि वह एक बार फिर से इस विश्व की बेहतरीन एयरलाइनों में से एक पर विश्वास कर सकें। जय हो!”

यह भी पढ़ें : Olympic Association President of Chhattisgarh: सीएम साय निर्विरोध चुने गए छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के अध्यक्ष, कहा- हमारा एक ही टारगेट…ओलंपिक खेलें और मेडल लाएं

सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने दी प्रतिक्रिया

Cockroach in Air India Food : अनुपम खेर के इस पोस्ट को लेकर नेटिज़न्स ने उनकी सराहना की और इसे साझा किया। एक उपयोगकर्ता ने तो कहा कि उन्होंने इस घटना को देखकर अपने पिता की एयर इंडिया की फ्लाइट को रद्द कर दिया।

महिला के पति ने भी इस मामले पर लिखा, “यह भयानक है @airindia, मेरी पत्नी ने उड़ान के कर्मचारियों से सहायता मांगी, लेकिन वे पूरी तरह से असहाय दिखे। यह हमारे लिए, विशेष रूप से हमारी 2 वर्षीय बेटी के लिए असुविधाजनक यात्रा थी।”

यह भी पढ़ें : Arun Sao Statement : क्यों बदले गए 9 महीने में 4 मंत्रियों के OSD? खुद डिप्टी सीएम अरुण साव ने दिया जवाब, जानिए क्या थे कारण

एयर इंडिया ने दी की प्रतिक्रिया

Cockroach in Air India Food : एयर इंडिया ने सावंत से इस घटना के लिए माफी मांगी और तत्काल कार्रवाई का वादा किया। यह घटना न केवल एक गंभीर लापरवाही को दर्शाती है, बल्कि एयरलाइन के लिए ग्राहकों के विश्वास को फिर से हासिल करने की आवश्यकता भी सामने लाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp