20 Rounds Fired At Delhi Car Showroom

Firing In Car Showroom : राजधानी के कार शो-रूम पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, बिना रुके की 20 राउंड फायरिंग

Firing In Car Showroom : दक्षिण पश्चिम दिल्ली के नारायणा थाना इलाके में मौजूद कार शोरूम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 10:44 PM IST, Published Date : September 27, 2024/10:44 pm IST

नई दिल्ली : Firing In Car Showroom : देश की राजधानी दिल्ली में बीते कुछ समय से अपराध में लगातार वृद्धि हो रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर दक्षिण पश्चिम दिल्ली के नारायणा थाना इलाके में मौजूद कार शोरूम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की। इसके बाद शूटरों ने पर्ची फेंक कर फिरौती मांगी। पर्ची में लिखा है BHAU GANG, SINCE-2020। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ के शूटरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई।

यह भी पढ़ें : Harry Potter Actress Maggie Smith Died: Harry Potter की मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन, कई फिल्मों में निभाएं थे अहम किरदार 

बदमाशों ने की 20 राउंड फायरिंग

Firing In Car Showroom : बता दें कि, यह वारदात कार स्ट्रीट कार शोरूम पर हुई है, जो नारायणा रोड पर है. इस शोरूम से कुछ दूरी पर नारायण थाना भी है। गोलियां चलने के बाद अफरा तफरी मच गई। मौके पर पुलिस के अलावा स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह एक्‍सटॉर्शन का मामला लग रहा है। इस घटना में गैंगस्टर के शामिल होने की आशंका जताई गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और घटना के बारे में पूरी जानकारी जुटाने की कोश‍िश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Atithi Shikshak Niymitikaran News: अतिथि शिक्षक नहीं किये जायेंगे नियमित.. सीधी भर्ती में मिलेगा 25 फीसदी आरक्षण का लाभ, पढ़े क्या हैं सरकार की योजना

हिमांशु भाऊ गैंग पर शक

Firing In Car Showroom : कुछ महीने पहले तिलक नगर में भी इसी तरह के कार शोरूम पर कई राउंड गोलियां चलाई गईं थी। इस फायरिंग को अंजाम पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ के गुर्गों ने अंजाम दिया था। कुछ दिन पहले ही दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में एक जिम के बाहर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस घटना में जिम ऑनर की मौत हो गई थी। मृतक की पहचान नादिर शाह के तौर पर हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers