India News Today 18 November Live Update

India News Today 18 November Live Update : ‘लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा’: PM मोदी

India News Today 18 November Live Update: शुक्रवार को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में शांतिपूर्ण तरीके से रिकॉर्ड मतदान हुआ।

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 09:15 PM IST, Published Date : November 18, 2023/7:46 am IST

India News Today 18 November Live Update: राजस्थान: PM मोदी ने नागौर में कहा, “कई महीनों से राजस्थान की लाल डायरी की बड़ी चर्चा है। लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा है। तभी मुख्यमंत्री का अपना बेटा यह लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली।”

भरतपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस एक्टिव मोड़ में आ रही है। वहीं राष्ट्रीय नेताओं का लगातार चुनावी दौरा भी जारी है। इसी क्रम में आज पीएम मोदी राजस्थान के दौरे पर हैं। वे आज भरतपुर के चुनावी रैल कर रहे है। पीएम मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। मगर कांग्रेस ने राजस्थान को पीछे धकेल दिया है।

Read More: World Cup 2023 FInal : ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री के साथ बैठकर विश्व कप का फाइनल मैच देखेंगे PM मोदी, सुरक्षा व्यवस्था में नहीं होगी कोई कमी 

उन्होंने कहा कि राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए यहां भाजपा जरूरी है। अबसे ठीक एक हफ्ते बाद राजस्थान में मतदान होने वाला है। हर तरफ एक ही गूंज है, जन-जन की यही पुकार आ रही है भाजपा सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग यहां खुद को जादूगर कहते हैं। अब उन्हें राजस्थान की जनता कह रही है- 3 दिसंबर कांग्रेस छू मंतर।