Congress again gets a big blow, MLA resigns from the party

कांग्रेस को फिर लगा तगड़ा झटका, यहां की विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा, बेटी के साथ होंगी भाजपा में शामिल

कांग्रेस को फिर लगा तगड़ा झटका, यहां की विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा,Congress again gets a big blow, MLA resigns from the party

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 12:17 AM IST, Published Date : June 18, 2024/8:18 pm IST

चंडीगढ़: हरियाणा में कांग्रेस को झटका देते हुए पार्टी की वरिष्ठ नेता व भिवानी के तोशाम से MLA  किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी बुधवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होंगी। घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए विधायक किरण चौधरी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह बुधवार को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होंगी। किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी कांग्रेस की हरियाणा इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष हैं। श्रुति चौधरी सांसद रह चुकी हैं। हरियाणा में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में ये कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा सकता है।

Read More : Home Secretary Committed Suicide: गृह सचिव ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, सामने आई ये वजह

बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पुत्रवधू किरण चौधरी को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का चिर प्रतिद्वंद्वी माना जाता है और ऐसा कहा जा रहा है कि वह हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में भिवानी-महेंद्रगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से श्रुति चौधरी को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज हैं। कांग्रेस ने इस सीट से मौजूदा विधायक और हुड्डा के वफादार राव दान सिंह को टिकट दिया था, जो भाजपा के मौजूदा सांसद धर्मबीर सिंह से हार गए।

Read More : Boyfriend killed his Girlfriend: सिरफिरे आशिक ने सरेआम गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, तमाशबीन बने रहे लोग… 

किरण ने कही ये बड़ी बात

किरण चौधरी ने कहा कि वह और श्रुति बुधवार को दिल्ली में भाजपा में शामिल होंगी। हुड्डा पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए चौधरी ने कहा, ‘‘उन्होंने मुझे हाशिये पर धकेल दिया है। अपमान की एक सीमा होती है।’’ किरण चौधरी ने कहा कि वह और श्रुति दोनों कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होंगी। उन्होंने कहा कि श्रुति कांग्रेस की प्रदेश इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगी। हाल में हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और भाजपा ने पांच-पांच सीटें जीती थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp