Baba Siddique Murder

Baba Siddique Murder: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर आया CM शिंदे का पहला बयान, घटना को लेकर कही ये बात

Baba Siddique Murder: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर आया CM शिंदे का पहला बयान, घटना को लेकर कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2024 / 06:49 AM IST, Published Date : October 13, 2024/6:38 am IST

मुंबई: Baba Siddique Murder मुंबई में एनसीपी अजित पवार गुट के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाबा सिद्दीकी को तीन गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनहोंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Read More: Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी की मौत पर सीएम समेत इन दिग्गजों ने जताया दुख, कहा-‘आरोपियों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई’ 

Baba Siddique Murder घटना के बाद देर रात CM एकनाथ शिंदे मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम एक नाथ शिंदे ने कहा कि बाबा सिद्दीकी पर गोलीबारी की घटना दुखद है। पुलिस को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। गैंगवार को सिर नहीं उठाने देंगे। तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक हरियाणा से और एक उत्तर प्रदेश से है।

Read More: Baba Siddique Murder: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर आया CM शिंदे का पहला बयान, घटना को लेकर कही ये बात

सीएम शिंदे मुंबई पुलिस को दिए बड़े एक्शन के आदेश

सीएम शिंदे ने कहा कि हम पुलिस को निर्देश दिए हैं और कानून व्यवस्था को अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अजित पवार ने दी श्रद्धांजलि

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में ट्वीट कर कहा कि एनसीपी नेता, पूर्व राज्य मंत्री, लंबे समय से विधानमंडल में रहे मेरे सहयोगी बाबा सिद्दीकी पर गोलीबारी की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण, निंदनीय और दर्दनाक है। मुझे यह जानकर झटका लगा कि इस घटना में उनकी मृत्यु हो गई। मैंने अपना अच्छा सहयोगी और दोस्त खो दिया है। मैं इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं बाबा सिद्दीकी को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो