Today News and LIVE Update 20 September
LIVE NOW

Today News and LIVE Update 20 September : इन्वेस्ट मध्यप्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर सीएम मोहन यादव का बयान, कहा – बंगाल के निवेशकों ने बड़े पैमाने पर दिखाई है रुचि

Today News and LIVE Update 20 September : इन्वेस्ट मध्यप्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर सीएम मोहन यादव का बयान

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 05:10 PM IST, Published Date : September 20, 2024/9:08 am IST

Today News and LIVE Update 20 September : कोलकाता: इन्वेस्ट मध्यप्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “मध्य प्रदेश में सभी क्षेत्रों में बड़ी संभावना है। इसीलिए हम कोलकाता आए हैं, बंगाल के निवेशकों ने बड़े पैमाने पर रुचि दिखाई है। हमारा आना सार्थक रहा…हमारी सरकार बिजली, पानी, सड़क, भूमि सस्ती दे रही है। सरकार व्यापार की भी गारंटी देना चाहती है। सड़क, रेल और हवाई कनेक्टिविटी बहुत अच्छी है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “ये वो कांग्रेस हैं जिसने टुकड़े-टुकड़े गैंग और अर्बन नक्सल के लोग चला रहे हैं। आज देश की सबसे बेइमान और भ्रष्ट पार्टी कांग्रेस है। देश का सबसे भ्रष्ट परिवार कांग्रेस का शाही परिवार है…आज की कांग्रेस को गणपति पूजा से भी नफरत है। मैं गणेश पूजन उत्सव में चला गया तो कांग्रेस का तृष्टीकरण का भूत जाग उठा। कांग्रेस गणपति पूजा का विरोध करने लगी…कर्नाटक में तो कांग्रेस सरकार ने गणपति बप्पा को ही सलाखों के पीछे डाल दिया..”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आचार्य चाणक्य कौशल्य विकास केंद्र और पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होलकर महिला स्टार्टअप योजना का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “ये वो कांग्रेस हैं जिसे टुकड़े-टुकड़े गैंग और अर्बन नक्सल के लोग चला रहे हैं। आज देश की सबसे बेईमान और भ्रष्ट पार्टी कांग्रेस है। देश का सबसे भ्रष्ट परिवार कांग्रेस का शाही परिवार है…आज की कांग्रेस को गणपति पूजा से भी नफरत है। मैं गणेश पूजन उत्सव में चला गया तो कांग्रेस का तृष्टीकरण का भूत जाग उठा। कांग्रेस गणपति पूजा का विरोध करने लगी…कर्नाटक में तो कांग्रेस सरकार ने गणपति बप्पा को ही सलाखों के पीछे डाल दिया..”

Today News and LIVE Update 20 September छत्तीसगढ़ की​ विष्णुदेव सरकार आज प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात देने वाली है। जी हां नवरात्रि से पहले एक बार साय सरकार खुशियों का पिटारा खोलने जा रही है। दरअसल आज सीएम विष्णुदेव साय ने अपने अधिनस्त मंत्रियों की बैठक बुलाई है। बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। बैठक आज दोपहर 11.30 बजे मंत्रालय महानदी भवन में आयोजित की जाएगी।

Read More: Latest Betul News : टोल कर्मचारियों की दबंगई.. बस के हेल्पर और कंडक्टर को पहले तो पीटा, फिर दी जान से मारने की धमकी, देखें वीडियो 

Today News and LIVE Update 20 September कोलकाता के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में 20 सितम्बर को इंडस्ट्री मीट होगी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को कोलकाता में उद्योगपतियों से मिलकर मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाएं तलाशेंगे। जीआईएस में देश-विदेश से आने वाले उद्योगपतियों, औद्योगिक संगठनों से मुख्यमंत्री डॉ. यादव एमपी में निवेश को लेकर चर्चा करेंगे। इस मीट में 8 देशों के कॉन्सुलेट (वाणिज्य दूतावास) और 400 उद्योगपति शामिल हो रहे हैं। मुख्यमंत्री के साथ-साथ एमपी एसआईडीसी का ज्यादा फोकस माइनिंग और होजरी इंडस्ट्रीज पर है। इसका मकसद पश्चिम बंगाल और एमपी के बीच निवेश के अवसरों को बढ़ावा देते हुए व्यापारिक संबंधों को मजबूत करना है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers