CM MK Stalin will meet PM Modi Today

CM MK Stalin will meet PM Modi Today : सीएम एमके स्टालिन आज करेंगे PM मोदी से मुलाकात, राज्य को मिलने वाले फंड में देरी को लेकर होगी चर्चा

CM MK Stalin will meet PM Modi Today : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन शुक्रवार यानि आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : September 27, 2024/7:23 am IST

नई दिल्ली। CM MK Stalin will meet PM Modi Today : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन शुक्रवार यानि आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। वे गुरुवार शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। यह मुलाकात सुबह 10.45 बजे होगी। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री केंद्र सरकार से विभिन्न मदों में सहायता मांगने के लिए ज्ञापन सौंपेंगे। मोदी सरकार के लगातार तीसरे कार्यकाल के बाद मुख्यमंत्री का यह पहला दौरा है।

read more : Minimum Wage Rates Hike : नवरात्रि से पहले मजदूरों को बड़ी सौगात.. सरकार ने बढ़ाई न्यूनतम मजदूरी, अब हर महीने मिलेंगे इतने रुपए

बता दें कि मुख्यमंत्री ने पिछली बार दिसंबर में प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी और चेन्नई, उसके पड़ोसी जिलों, तथा तिरुनेलवेली और तूतीकोरिन में भारी बारिश के कारण मची तबाही के बाद केंद्र से आपदा राहत जारी करने का आग्रह किया था। राजधानी की अपनी एक दिवसीय यात्रा के दौरान स्टालिन दिवंगत सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी के आवास पर भी जा सकते हैं, जिनका पिछले सप्ताह लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers