CM Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल को फिर बड़ा झटका, दिल्ली कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, जानें क्या कहा? | CM Arvind Kejriwal will remain in jail

CM Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल को फिर बड़ा झटका, दिल्ली कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, जानें क्या कहा?

CM Arvind Kejriwal: सीएम अरविंद केजरीवाल को फिर बड़ा झटका, दिल्ली कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, जानें क्या कहा?

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : June 21, 2024/5:12 pm IST

नई दिल्ली: CM Arvind Kejriwal शराब घोटाले मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की जमानत के माले पर आज दिनभर सुनवाई की। जिसके बाद फैसला का सुरक्षित रख दिया गया है। यानी अभी केजरीवाल जेल में ही रहेंगे।

Read More: पवन कल्याण से हारने के बाद दुखी हुए ये दिग्गज नेता, 70 साल की उम्र में बदला अपना नाम, जानें पूरा मामला 

दिल्ली कोर्ट ने कही ये बात

CM Arvind Kejriwal हाईकोर्ट ने शुक्रवार शाम ईडी की अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखते हुए कहा कि केजरीवाल अभी जेल में ही रहेंगे। इस तरह ट्रायल कोर्ट की ओर से दी गई जमानत को हाईकोर्ट ने 24 घंटे के अंदर ही खारिज कर दिया। अब हाईकोर्ट में एक बार फिर बहस का दौर चलेगा और इस पर दो से तीन दिन में फैसला आ सकता है।

Read More: Former CM in favor of RSS: RSS के मुरीद हुए पूर्व सीएम, बोले- हमे संघ से सीखनी चाहिए ये बातें…

दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रोक लगाए जाने पर ASG एसवी राजू ने कहा, “आज अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी गई है और अंतिम आदेश 2-4 दिन में आएगा तथा जमानत याचिका रद्द करने पर सुनवाई बाद में होगी और इस संबंध में नोटिस जारी कर दिया गया है…”

Read More: Heat Wave: खत्म नहीं हुआ लू का कहर… 140 से ज्यादा पहुंची मृतकों की संख्या, 41 हजार से ज्यादा पीड़ित 

आपको बता दें कि बीते दिन गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी थी। हालांकि, शुक्रवार को ईडी ने केजरीवाल की जमानत के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दी जिसकी सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp