Clashes In Nashik: दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में 18 पुलिसकर्मी घायल, इलाके में जमकर हुई पत्थरबाजी और तोड़फोड़ |

Clashes In Nashik: दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में 18 पुलिसकर्मी घायल, इलाके में जमकर हुई पत्थरबाजी और तोड़फोड़

Clashes In Nashik: दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में 18 पुलिसकर्मी घायल, इलाके में जमकर हुई पत्थरबाजी और तोड़फोड़

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2024 / 06:59 AM IST, Published Date : August 17, 2024/6:59 am IST

महाराष्ट्र।Clashes In Nashik: महाराष्ट्र के नासिक शहर में शुक्रवार को सकल हिंदू मोर्चा ने के नासिक बंद के दौरान दो गुटों में हिंसा भड़क गई। बंद की यह घोषणा बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले के विरोध में थी, लेकिन भद्रकाली इलाके के कुछ दुकानदारों द्वारा इस अपील का पालन न करने के कारण इस इलाके में दो गुटों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने के बाद दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पथराव किया और वाहनों में तोड़फोड़ की। पथराव के बाद भद्रकाली इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। स्थिति को देखते हुए भद्रकाली इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

Read More: Udaipur Violence News: यहां धारा 144 लागू, दो छात्रों के झगड़े में दहला पूरा शहर, पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा बंद 

हिंसा में  18 पुलिसकर्मी घायल

बता दें कि इस घटना में कुल 18 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। नासिक पुलिस ने कहा कि वे उपद्रवियों को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया में हैं। पुलिस ने बताया कि, बांग्लादेशी हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आयोजित सकल हिंदू मार्च के दौरान दो समूहों के बीच विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और जमकर पथराव और तोड़फोड़ की घटनाएं हुई। 3 शहरों में तनाव का माहौल है।

Read More: BJP Meeting: बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक आज, नए राष्ट्रीय अध्यक्ष पर होगा मंथन, देशभर के भाजपा पदाधिकारी होंगे शामिल 

Clashes In Nashik: स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। हिंसा को रोकने और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने पहले लाठीचार्ज किया और फिर आंसू गैस के गोले छोड़े। इलाके में तनाव अब भी बरकरार है। वहीं इलाके में शांति बहाल करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया और हालात में काबू पाया गया है। इसके साथ ही उपद्रवियों की पहचान कर FIR की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp