Chandrapur News: बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने, करंट की चपेट में आने से 4 किसान की मौत, इलाके में फैली सनसनी |

Chandrapur News: बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने, करंट की चपेट में आने से 4 किसान की मौत, इलाके में फैली सनसनी

Chandrapur News: बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने, करंट की चपेट में आने से 4 किसान की मौत, इलाके में फैली सनसनी

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 05:00 PM IST, Published Date : September 11, 2024/5:00 pm IST

चंद्रपुर। Chandrapur News: कई राज्यों में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है, जिसके कारण कई हादसे भी सामने आ रहे है। ऐसे में अब चंद्रपुर जिले के ब्रह्मपुरी तहसील के गणेशपुर गांव में एक दिल दहलानेवाला हादसा सामने आया है, जिसमें खेत में काम करते हुए बिजली के तारों को छु जाने की वजह से 4 किसानों की मौत हो गई। इस घटना के बाद शहर में खलबली मच गई है। जानकारी के मुताबिक़ तेज बारिश के कारण बिजली के तार खेत में टूटकर पड़े हुए थे, इसकी तरफ किसी का भी ध्यान नहीं था।

Read More:Patna Gandhi Maidan Blast Case: गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में हाई कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, उम्रकैद में बदली दोषियों की फांसी की सजा

बता दें कि, दो से तीन दिनों तक लगातार बारिश होने के कारण थोड़ा मौसम खुलने पर किसान खेत में काम करने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान खेत में काम करते हुए पुंडलिक मानकर, प्रकाश राऊत, युवराज डोंगरे और नानाजी राऊत का बिजली के तारों से स्पर्श हो गया। इस दौरान चारों को बिजली का जोरदार झटका लगा, जिसके कारण चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: Muslim Donors Can’t Donate Blood Hindu? हिंदू मरीज को मुसलमान का खून चढ़ाया तो चली जाएगी नौकरी? आखिर सरकारी अस्पताल में किसने दिया ऐसा आदेश?

Chandrapur News:  वहीं इस हादसे में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है। इससे पहले भी महाराष्ट्र में बारिश के कारण बिजली के तार टूटकर खेत में गिर गए थे। उस दौरान भी किसानों की मौत हो गई. एक ही गांव के चार लोगों की एक साथ जान जाने की वजह से गांव में शोक फ़ैल गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp