Chandrababu Naidu Latest News

Chandrababu Naidu Latest News : बाल-बाल बचे CM चंद्रबाबू नायडू..रेलवे पुल से ले रहे थे बाढ़ का जायजा, तभी अचानक आ गई ट्रेन

Chandrababu Naidu Latest News : बाल-बाल बचे चंद्रबाबू नायडू..रेलवे पुल से ले रहे थे बाढ़ का जायजा, अभी अचानक आ गई ट्रेन..

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 02:53 PM IST, Published Date : September 8, 2024/2:53 pm IST

Chandrababu Naidu Latest News : आंधप्रदेश और तेलंगाना में बारिश का प्रकोप साफ साफ देखा जा रहा है। आंध्रप्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। तो वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का ड्रीम प्रोजेक्ट अमरावती फिलहाल बाढ़ और मूसलाधार बारिश से जूझ रहा है। भारी बारिश के कारण शहर के निचले इलाके सबसे पहले बाढ़ के पानी से डूब गए। सीएम खुद एक्शन में आए और प्रभावित जिले का जायजा लेने लगे। वह बाढ़ प्रभावित मधुरानगर में बुडामेरु पहुंचे, जहां वह रेलवे ब्रिज पर चलते हुए प्रभावित इलाकों का जायजा ले रहे थे कि तभी अचानक रेलवे ट्रैक पर तेज रफ्तार ट्रेन उनके करीब से गुजर गई।

read more : Train Accident Latest News : फिर हुआ ट्रेन हादसा..दो हिस्सों में बंटी मगध एक्सप्रेस, घबराकर नीचे उतरे यात्री

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो के अनुसार, सीएम नायडू कई अधिकारियों और एनएसजी कमांडो के साथ विजयवाड़ा में एक छोटे से रेलवे पुल पर से एक उफनते नाले जैसे जल निकाय का परीक्षण कर रहे थे। इस दौरान एक चलती ट्रेन उनके पास से गुजर गई। यह ट्रेन मुख्यमंत्री के बेहद करीब से निकली। हालांकि, उन्हें कुछ हुआ था।

 

ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों ने सीएम नायडू के फील्डवर्क की सराहना की। भारी बारिश के कारण राज्यभर में करीब छह लाख लोगों को विस्थापित होने पर मजबूर होना पड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को बाढ़-बारिश से बुरी तरह बेहाल आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का जायजा लिया। हालांकि, इससे पहले पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू  से फोन पर भी बात की थी।