Champai Soren Latest News

Champai Soren Latest News: बीजेपी में शामिल होंगे चंपई सोरेन? अटकलों के बीच दिया नई राजनीतिक राह का संदेश

Champai Soren Latest News: बीजेपी में शामिल होंगे चंपई सोरेन? अटकलों के बीच दिया नई राजनीतिक राह का संदेश

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 09:51 AM IST, Published Date : August 21, 2024/9:51 am IST

रांची: Champai Soren Latest News इस समय झारखंड के सियासी गलियारी में खलबली मची हुई है। इस समय सबकी निगाई पूर्व सीएम चंपई सोरेन पर टिकी हुई है। हालही में चंपई सोरेन दिल्ली दौरे पर गए हुए थे। जिसके बाद अब वे वापस झारखंड लौट गए हैं। दिल्ली दौरे के दौरान चंपई सोरेन पर कई प्रकार के अटकलें लगाए जा रहे थे। कहा जा रहा था कि चंपई सोरेन जेएमएम छोड़ सकते हैं। बीते कुछ दिनों से ये भी चर्चा थी कि वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है।

Read More: Jio Two In One Offer: जियो ने यूजर्स को दिया रक्षा बंधन का तोहफा, अब एक कनेक्शन से चलेंगे दो TV, मिलेंगे 13 OTT एप्स और 800 से ज्यादा चैनल 

Champai Soren Latest News दिल्ली से वापस लौटने के बाद चंपई सोरेन नई राजनीतिक राह का संकेत दिया है, जिससे अटकलें तेज हो गई हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पूर्व सीएम सोरेन की परेशानी को स्वीकार तो किया, लेकिन इस सवाल पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया कि क्या वह भाजपा में शामिल होंगे?

Read More: गणेश जी की कृपा से आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, कारोबार में मुनाफा होने से बरसेगा पैसा ही पैसा 

आपको बता दें कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम के नेता मंगलवार रात को दिल्ली से अपने गृहनगर सरायकेला खरसावां पहुंचे। यहां पहुंचने पर समर्थकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। जेएमएम नेता ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी शिकायतें व्यक्त की थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनके कार्यकाल के दौरान मुख्यमंत्री के रूप में उनका अपमान किया गया था। आगामी झारखंड विधानसभा चुनावों से पहले सभी विकल्प खुले हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो