Road Accident: कैबिनेट मंत्री के बेटे-बहू का भीषण एक्सीडेंट, एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार के उड़े परखच्चे... | Road Accident in Kannauj

Road Accident: कैबिनेट मंत्री के बेटे-बहू का भीषण एक्सीडेंट, एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार के उड़े परखच्चे…

Road Accident in Kannauj: कैबिनेट मंत्री के बेटे-बहू का भीषण एक्सीडेंट, एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार के उड़े परखच्चे...

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2024 / 09:34 AM IST, Published Date : July 31, 2024/9:34 am IST

Road Accident in Kannauj: कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से दुर्घटना की बड़ी खबर सामने आई है। जहां योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे और बहू सड़क हादसे का शिकार हो गए। डिवाइडर से टकराकर उनकी मर्सडीज कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के तिर्वा कट पर हुई।

Read more: BJP MP on Rahul Gandhi: ‘राहुल गांधी को उड़ता तीर लेने की आदत है..’, जानें भाजपा सांसद ने क्यों कही ये बात? 

बता दें कि इस हादसे में मंत्री के बेटे और बहू को मामूली चोटें आई है। दोनों को मेडिकल कॉलेज से लखनऊ पीजीआई रेफर किया गया है। यह पूरी घटना तिर्वा कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा एक्सप्रेस वे के तिर्वा के पास की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कन्नौज के अस्पताल में दोनों का प्राथमिक इलाज कराया।

Read more: Kanwar Yatra 2024: हाईटेंशन लाइन से जा टकराई 35 फुट ऊंची कांवड़, 7 कांवड़िए झुलसे, मचा हड़कंप… 

Road Accident in Kannauj: डॉक्टरों की सलाह पर बेटे और बहू दोनों को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। बता दें कि अभिषेक और कृष्णिका की शादी महज 18 दिन पहले ही हुई थी। अभिषेक और कृष्णिका की शादी की 11 जुलाई को श्रीनगर में हुई थी। प्रयागराज में 20 जुलाई को प्रीतिभोज का आयोजन हुआ था।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers