five people of the same family died in Road Accident In Tamil Nadu

Road Accident In Tamil Nadu : बिजनेसमैन ने तेज रफार कार से बाइक को मारी ठोकर, एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

Road Accident In Tamil Nadu : तामिलनाडु के डिंडीगुल जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2024 / 04:31 PM IST, Published Date : August 4, 2024/4:31 pm IST

चेन्नई : Road Accident In Tamil Nadu : तामिलनाडु के डिंडीगुल जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब रेंडलपराई इलाके में रहने वाली सरोजा मैरी, उनकी बेटी अरुणा, दामाद जॉर्ज और उनके दो बच्चे मोटरसाइकिल पर डिंडीगुल रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। तभी एक तेज रफ़्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में बारिश का कहर! सोते समय मौत की आगोश में आया दंपति, बेटा घायल

ऐसे हुआ हादसा

Road Accident In Tamil Nadu : बता दें कि, जॉर्ज, जो तेनकासी जिले के रहने वाले थे, अपनी पत्नी अरुणा और बच्चों के साथ ससुराल से अपने घर लौट रहे थे। उसी समय त्रिची से द्वारनकुरिची की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने नियंत्रण खो दिया और सड़क के बीच में बनी मेडियन को पार कर जॉर्ज के परिवार की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में जॉर्ज, अरुणा और उनके दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल सरोजा मैरी को डिंडीगुल सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बिजनेसमैन की है कार

पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर कार चालक की सुरक्षा में लगे। पत्रकारों ने कार चालक और मालिक के बारे में जानकारी मांगी तो पता चला कि यह कार त्रिची के एक प्रमुख व्यवसायी की थी। कार की पहचान गुनसेकरन नामक व्यवसायी की थी, जो कोबालदास इंडस्ट्रियल सर्विसेज का संचालन अपने बेटे गौतम की देखरेख में करते हैं। हादसे के समय कार को उनके ड्राइवर प्रवीण कुमार चला रहे थे।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Rape Case Update : अयोध्या रेप केस में बड़ा खुलासा..! आरोपी सपा सांसद का करीबी, योगी के मंत्री ने कहा- ‘मिट्टी में मिला दिया जाएगा’ 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Road Accident In Tamil Nadu : इस हादसे के बाद पांच लोगों की दर्दनाक मौत के कारण पुलिस ने प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है। जांच में यह भी पुष्टि हुई है कि यह दुर्घटना एक वोक्सवैगन मॉडल की कार के कारण हुई।

इससे पहले भी महाराष्ट्र राज्य में एक व्यवसायी की कार की चपेट में आने से कई आईटी कर्मियों और डिलीवरी कर्मचारियों की मौत हो चुकी है। चेन्नई में, आंध्र प्रदेश के एक विधायक की बेटी द्वारा चलाई गई कार ने एक सड़क किनारे सो रहे चित्रकार की जान ले ली थी। ये सभी घटनाएं तेज रफ्तार के कारण हुई हैं, जिससे जनता में भय का माहौल बना हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp