BSF Raid Operation: BSF को मिली बड़ी कामयाबी, तस्कर के घर पर छापेमार कार्रवाई कर जब्त किए करोड़ों रुपए |

BSF Raid Operation: BSF को मिली बड़ी कामयाबी, तस्कर के घर पर छापेमार कार्रवाई कर जब्त किए करोड़ों रुपए

BSF Raid Operation: BSF को मिली बड़ी कामयाबी, तस्कर के घर पर छापेमार कार्रवाई कर जब्त किए करोड़ों रुपए

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2024 / 09:22 AM IST, Published Date : June 5, 2024/9:22 am IST

अमृतसर।BSF Raid Operation: अमृतसर के सीमावर्ती गांव कक्कड़ में BSF के जवानों को बड़ी सफलता मिली है। जहां एक तस्कर के घर पर छापा मारकर 2 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। बताया गया कि BSF को मिली जानकारी के बाद पंजाब पुलिस की मदद से तलाशी अभियान चलाया गया। अमृतसर के सीमावर्ती गांव कक्कड़ में यह तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

Read More: Kawardha News: जिला अस्पताल की बड़ी चूक, प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप 

वहीं बीएसएफ अधिकारियों द्वारा जारी सूचना के अनुसार सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल एक संदिग्ध तस्कर के घर पर तलाशी अभियान चलाया गया। छापेमारी के दौरान संदिग्ध के घर से करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई है। बताया गया कि आगे की करेंसी की गिनती और तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

Read More: Chandra rashi parivaratan 2024: आज चन्द्रमा कर रहे वृष राशि में गोचर.. इन राशियों को एकाएक होगा बड़ा धनलाभ, पलट जाएगी किस्मत, पढ़े राशिफल

BSF Raid Operation: बता दें कि इसके पहले भी इन आरोपियों इस तरह के कई वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की गई थी। जहां बीएसएफ अमृतसर सेक्टर की टीम ने सीमावर्ती गांव रोड़ा वाला खुर्द और रतन खुर्द में सुबह के समय 2 ड्रोन जब्त किए हैं, जिनके साथ एक-एक पैकेट हेरोइन बरामद की गई है। इस दौरान जब्त की गई हेरोइन की कीमत लगभग 6 करोड़ रुपए के करीब था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp