Bride turned out to be Kinnar Sas and other Family Members Shocked

पति से हमेशा दूरी बनाकर रखती थी पत्नी, सुहागरात पर भी नहीं बनाने दिया संबंध, सास ने नर्स से जांच कराई तो उड़ गए होश

पति से हमेशा दूरी बनाकर रखती थी पत्नी, सुहागरात पर भी नहीं बनाने दिया संबंध,Bride turned out to be Kinnar Sas and other Family Members Shocked

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 10:41 PM IST, Published Date : June 2, 2024/10:41 pm IST

कन्नौज। Bride turned out to be Kinnar शादी के लिए रिश्ता विश्वास से तय होता है। लड़का और लड़की पक्ष वाले आपस में विश्वास करके एक-दूसरे का रिश्ता तय करते हैं। लेकिन कई बार परिवार वाले खेल कर जाते हैं, जिससे दोनों पक्षों को तगड़ा नुकसान होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज से सामने आया है। यहां शादी के 5 साल बाद दुल्हन को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई, जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ गए। अब परिजनों ने न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

Read More : INDI गठबंधन के बाद अब NDA भी पहुंचा चुनाव आयोग, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बताई वजह 

Bride turned out to be Kinnar मिली जानकारी के मुताबिक कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के रजईमऊ ठकुराइन गांव की एक महिला की बेटे की शादी 2018 में अपने इकलौते बेटे शान की शादी कानपुर देहात के अटियारायपुर गांव निवासी सहीद की बेटे रोशनी से कराई थी। शादी के बाद 5 साल तक रोशनी ने बीमारी का बहाना बनाकर पति से दूरी बनाए रखी लेकिन कुछ माह पहले शानू को जानकारी हुई कि उसकी पत्नी बनी महिला एक किन्नर है। उसने मां को यह बात बताई। मां ने जब दाई और नर्स से चेक कराया तो किन्नर होने की बात सही निकली।

Read More : Exit polls 2024: ममता बनर्जी का बड़ा दावा, बोलीं- दो महीने पहले ही तैयार ​कर लिया गया था ‘एग्जिट पोल’

महिला ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

इसी बात को लेकर उसका बहू बने किन्नर से विवाद होने लगा। कुछ दिन पहले किन्नर बहू अपने मायके गई और वहीं से पति-सास पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस ने प्रताड़ित किया तो महिला ने आज एसपी के दरबार में हाजिर होकर न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने एसपी से सच सामने लाने के लिए बहू की मेडिकल जांच कराने की गुहार भी लगाई है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो