Bomb threat to Indigo flight

Bomb threat to Indigo flight: इंडिगो विमान को बम से उड़ाने की मिली धमकी, यात्रियों में मचा हड़कंप, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Bomb threat to Indigo flight: इंडिगो विमान को बम से उड़ाने की मिली धमकी, यात्रियों में मचा हड़कंप, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 08:09 AM IST, Published Date : October 16, 2024/8:09 am IST

नई दिल्ली: इंडिगो के विमान में यात्रियों के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया, जब विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जानकारी अनुसार, इंडिगो की फ्लाइट दमन से लखनऊ जा रहा था। इस दौरान विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके बाद आनन फानन में फ्लाइट को जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

Read More: दिवाली से पहले बदलेगी इन लोगों की किस्मत, जीवन में आएगी खुशहाली, हर काम होंगे पूरे 

बम की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां मौके पर ही पहुंच गई। जांच के बाद कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। फिलहाल प्लेन में किसी भी तरह के बम के मिलने की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है।

Read More: Today Rashifal : आज का दिन इन राशियों के लिए सुखद.. गणेश कृपा से जातकों की किस्मत, धन लाभ की संभावना 

इंडिगो की जयपुर में हुई आपात लैंडिंग

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि यह विमान सऊदी अरब के दमाम हवाई अड्डे से लखनऊ के लिए रवाना हुआ था। अधिकारियों ने बताया कि प्लेन में बम होने की सूचना मिलते ही इसे आपात स्थिति में उतरने के लिए जयपुर भेजा गया। सेफ लैंडिग के बाद विमान को फिलहाल एक अलग स्थान पर खड़ा किया गया है और उसकी सुरक्षा जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि प्लेन में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो