Girlfriend dies due to bleeding after Sex in Hotal

Girlfriend dies due to bleeding after Sex : होटल में सेक्स के दौरान ब्लीडिंग, देखते ही देखते थम गई गर्लफ्रेंड की सांसें, इधर इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रह गया प्रेमी

Girlfriend dies due to bleeding after Sex : सेक्स करने के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा जिसके बाद उसके प्रेमी के होश उड़ गए।

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2024 / 03:03 PM IST, Published Date : October 1, 2024/3:03 pm IST

सूरत। Girlfriend dies due to bleeding after Sex : गुजरात के सूरत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सेक्स करने के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा जिसके बाद उसके प्रेमी के होश उड़ गए। प्रेमिका की ​ब्लीडिंग देख प्रेमी इंटरनेट पर ही इलाज ढूंढता लगे और इतने में प्रेमिका की ज्यादा ब्लीडिंग के कारण जान चली गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 26 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने बताया कि मृतका एक नर्सिंग की फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। ये पूरा मामला नवसारी जिले का है।

read more : फिर मानवता हुई शर्मसार.. दो लोगों ने किया 6 साल की मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य, मामला जान परिजनों के उड़े होश 

होटल में सेक्स के बाद हुई युवती को ब्लीडिंग

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सात महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद, उन्होंने 23 सितंबर को कुछ प्राइवेट टाइम बिताने का फैसला लिया और होटल में ठहरे। यह जानने के बाद भी कि उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है, आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जब स्थिति बिगड़ गई, तो उसने होटल में 60 से 90 मिनट बिताए। अस्पताल ने दोपहर 2.15 बजे उसे मृत घोषित कर दिया। होटल छोड़ने से पहले, उसने सबूत मिटाने के लिए खून के धब्बे साफ किए।’ स्थानीय अदालत ने आरोपी को 4 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

सबूत मिटाने के लिए खून के धब्बे किए साफ

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहली बार तीन साल पहले युवती से मिला था। इसके बाद दोनों दो साल तक संपर्क में नहीं था। करीब सात महीने पहले दोनों एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े और 23 सितंबर को उन्होंने प्राइवेट टाइम बिताने का फैसला किया। दोनों ने होटल में करीब 60 से 90 मिनट बिताए। पुलिस ने बताया कि होटल से निकलने से पहले आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए खून के धब्बे भी साफ कर दिए। पुलिस ने आरोपी को 4 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

युवती के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट के निशान

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि युवती की मौत प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटों और उसके कारण बहुत ज्यादा खून बहने के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप हेमरैजिक (बहुत ज्यादा खून निकलने) शॉक हुआ। एफआईआर के अनुसार, महिला नवसारी में नर्सिंग कोर्स के फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह पहली बार आरोपी से तीन साल पहले मिली थी, लेकिन वे दो साल से अधिक समय से संपर्क में नहीं थे। वे करीब सात महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए दोबारा जुड़े।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp