BJP MP on Rahul Gandhi: 'राहुल गांधी को उड़ता तीर लेने की आदत है..', जानें भाजपा सांसद ने क्यों कही ये बात? | BJP MP Manoj Tiwari attacked Rahul Gandhi

BJP MP on Rahul Gandhi: ‘राहुल गांधी को उड़ता तीर लेने की आदत है..’, जानें भाजपा सांसद ने क्यों कही ये बात?

BJP MP Manoj Tiwari attacked Rahul Gandhi: 'राहुल गांधी को उड़ता तीर लेने की आदत है..', जानें भाजपा सांसद ने क्यों कही ये बात?

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2024 / 08:54 AM IST, Published Date : July 31, 2024/8:54 am IST

BJP MP Manoj Tiwari attacked Rahul Gandhi: नई दिल्ली। लोकसभा में मानसून सत्र के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बीच जाति जनगणना को लेकर तीखी बहस छिड़ गई। इस दौरान विपक्षी गठबंधन इंडिया के सांसदों ने सदन में सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा। वहीं भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को उड़ता तीर लेने की आदत है, अनुराग ठाकुर ने किसी का नाम नहीं लिया। आज का सबसे प्रमुख विषय है कि राहुल गांधी ने जो हलवे का मजाक उड़ाया उसके बाद वित्त मंत्री ने जो इसके महत्व को बताया। उसके बाद राहुल गांधी को माफी मांगने की आवश्यकता है।

Read more: Kanwar Yatra 2024: हाईटेंशन लाइन से जा टकराई 35 फुट ऊंची कांवड़, 7 कांवड़िए झुलसे, मचा हड़कंप… 

अनुराग ठाकुर का राहुल गांधी पर हमला

BJP MP Manoj Tiwari attacked Rahul Gandhi: दरअसल, अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा ​था कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि एलओपी का मतलब लीडर ऑफ अपोजीशन (नेता प्रतिपक्ष) होता है, लीडर ऑफ प्रोपेगेंडा नहीं। लोकसभा में जाति जनगणना पर कांग्रेस के रुख पर सवाल उठाते हुए भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी को एक्सीडेंटल हिंदू बताते हुए कहा कि उनकी महाभारत को लेकर जानकारी भी ऐसी ही है। इस पर कांग्रेस सदस्य लोकसभा में हंगामा करने लगे और वेल के समक्ष आ गए। इसके बाद अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘मैंने कहा था कि जिन्हें जाति का पता नहीं, वे जाति जनगणना की बात करते हैं। मैंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन, जवाब देने के लिए कौन खड़े हो गए।

Read more: Fight Video Viral: टोल कर्मियों और बस ड्राइवर के बीच हुई मारपीट, करीब डेढ़ घंटे तक नेशनल हाईवे रहा जाम, देखें वीडियो… 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers