भाजपा सांसद ने विपक्ष पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया |

भाजपा सांसद ने विपक्ष पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया

भाजपा सांसद ने विपक्ष पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया

:   Modified Date:  July 2, 2024 / 12:36 PM IST, Published Date : July 2, 2024/12:36 pm IST

नयी दिल्ली, दो जुलाई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद संतोष पांडेय ने मंगलवार को विपक्ष पर ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप लगाते हुए लोकसभा में कहा कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण में हिंदुओं का अपमान किया और सदन की मर्यादा को तार-तार किया।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए पांडेय ने आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी सोमवार को सदन में अपने भाषण के दौरान बार-बार भगवान शिव की तस्वीर दिखा रहे थे, लेकिन छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री, जो कांग्रेस के नेता हैं, ‘‘महादेव के नाम पर सट्टा चला रहे थे’’।

पांडेय ने राहुल गांधी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘नेता प्रतिपक्ष ने हिंदुओं का अपमान किया। कल सदन में मर्यादा को तार-तार करने की कोशिश की गई।’’

भाजपा सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नीत सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस सरकार ने पिछले 10 साल में कई ऐसे कामों को पूरा करके दिखाया है जो असंभव लगते थे और सरकार आगे भी अनेक ऐसे काम पूरे करेगी।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे पुल ‘चिनाव रेलवे ब्रिज’ इसका उदाहरण है।

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया, ‘‘विपक्ष के खून में गंदी राजनीति है। इन्होंने भारतीय कोविड टीकों का, सेंट्रल विस्टा के निर्माण का विरोध किया। कांग्रेस वाले केवल गरीबों की चर्चा करते रहे लेकिन मोदी सरकार ने गरीबों और अंत्योदय के लिए काम किया है।’’

भाषा वैभव मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)