BJP leader shot dead in Patna

BJP Laeder Murder Patna: बिहार में कानून-व्यवस्था ताक पर.. सड़क किनारे बैठे भाजपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली, लूटपाट के बाद की फायरिंग

बताया जा रहा हैं कि मृतक भाजपा नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा अपने परिजनों के लिए सड़क किनारे बैठकर ऑटो का इंतज़ार कर रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 04:31 PM IST, Published Date : September 9, 2024/4:28 pm IST

BJP leader shot dead in Patna : पटना: राजधानी पटना समेत समूचे बिहार की कानून व्यवस्था इन दिनों भगवान भरोसे हैं। यही वजह हैं कि न सिर्फ ग्रामीण क्षेत्र बल्कि शहरी इलाकों में भी बदमाशों और लूटेरों के हौसले बुलंद है। वे दिनदहाड़े आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन के सामें चुनौती पेश कर रहे है।

Read More: Karnataka Road Accident: 6 लोगों की दर्दनाक मौत, आमने-सामने टकराई दो तेज रफ़्तार कार

Bihar Crime News in Hindi

ताजा मामला राजधानी के पटना का ही हैं जहां लूटपाट की नियत से पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर निर्ममता से हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं कि मृतक भाजपा नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा अपने परिजनों के लिए सड़क किनारे बैठकर ऑटो का इंतज़ार कर रहे थे। इसी दौरान बायक पर सवार दो बदमाश उसके पास पहुंचे और उनका मोबाइल छीनने लगे। भाजपा नेता ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसपर गोली दाग दी और मोबाइल लूटकर मौके से फरार हो गए।

Read Also: Momos Khane Se Bigdi Tabiyat: सावधान… मोमोज खाने से एक साथ बिगड़ी 7 लोगों की तबीयत, इलाके में मचा हड़कंप

BJP leader shot dead in Patna : इस घटना के बाद घायल मुन्ना शर्मा को नालंदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित आकर दिया गया। इस पूरी घटना के बारें में मृतक के बेटे राहुल ने बताया कि उनके पिता ने सोने का चैन पहना था और उनके पास नकद रूपये भी थे लेकिन बदमाश दोनों सामान नहीं लूट पाए। बहरहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp