Bengal Bandh Update News

Bengal Bandh Update News: कोलकाता में इंसाफ के लिए ‘आक्रोश’, हिरासत में लॉकेट चटर्जी, कहा- मेरा कुछ नहीं..

Bengal Bandh Update News: कोलकाता में इंसाफ के लिए 'आक्रोश', हिरासत में लॉकेट चटर्जी, कहा- मेरा कुछ नहीं..

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2024 / 12:34 PM IST, Published Date : August 28, 2024/12:34 pm IST

कोलकाता: Bengal Bandh Update News कोलकाता में आरजी कर अस्तपताल की लेडी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर केस का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस केस को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। कल मंलगवार को पूरे बंगाल में नबन्ना मार्च किया गया। जिसके बाद आज पूरे बंगाल को 12 घंटे के लिए बंद करने का आह्वान किया है। बंगाल बंद के विरोध में प्रदेश भाजपा द्वारा बुधवार को बुलाए गए 12 घंटे के बंगाल बंद का व्यापक असर दिख रहा है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: सिद्धि योग से कर्क और तुला समेत इन राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, धन-संपत्ति में होगी बरकत, मिलेगा लाभ ही लाभ 

Bengal Bandh Update News आज सुबह से ही बंद के समर्थक सड़कों पर उतरे है और हावड़ा व सियालदह मंडल सहित कई जगहों पर ट्रेन सेवा को बाधित कर दिया। विभिन्न स्टेशनों पर बंद समर्थक ट्रेन के सामने खड़े होकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे दूरगामी ट्रेन सेवा भी प्रभावित हुई है। वहीं बंद के बीच बीजेपी नेता पर फायरिंग हुई है। इस हमले में दो लोग घायल हुए हैं।

Read More: Regional Industry Conclave In Gwalior: कुछ देर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का शुभारंभ करेंगे सीएम मोहन, युवाओं को मिलेगा ये फायदा 

भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी हिरासत

विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस ने भाजपा लॉकेट चटर्जी को हिरासत में ले लिया है। भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि “कुछ नहीं होगा, जितना ज़्यादा लोगों को हिरासत में लिया जाएगा, उतने ज़्यादा लोग विरोध में शामिल होंगे। यह लोगों का गुस्सा है और वे सड़क पर हैं। पुलिस लोगों को हिरासत में ले सकती है लेकिन विचार को नहीं।”

कई बीजेपी बीजेपी कार्यकर्ता हिरासत में

पश्चिम बंगाल पुलिस ने अलीपुरद्वार में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। कल नबान्ना अभियान के दौरान पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस का इस्तेमाल करने के बाद राज्य सरकार के खिलाफ विरोध जताने के लिए भाजपा ने 12 घंटे का ‘बंगाल बंद’ बुलाया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो