Bikaneri girl video viral: रो-रो कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रही बीकानेर गर्ल, रील बनाकर अफीम का प्रचार करने पर हुई कार्रवाई |

Bikaneri girl video viral: रो-रो कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रही बीकानेर गर्ल, रील बनाकर अफीम का प्रचार करने पर हुई कार्रवाई

Bikaneri girl video viral: इसी बीच सोशल मीडिया पर बीकानेर गर्ल और बीकानेर की शेरनिया नाम से मशहूर लड़कियों का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : August 22, 2024/10:16 pm IST

बीकानेर: Bikaneri girl video viral बीकानेर में रील बनाकर अफीम का प्रचार करने वाली दो लड़कियों को भारी पड़ गया है। पुलिस ने इन शेरनियों को भीगी​ बिल्ली बना दिया है।दरअसल पुलिस ने इन लड़कियों पर कार्रवाई करते हुए अफीम बरामद की है और अब इन पर कार्रवाई होना तय है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर बीकानेर गर्ल और बीकानेर की शेरनिया नाम से मशहूर लड़कियों का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल रहा है। जिसमें एक लड़की जमकर रोते हुए अपनी आप बीती सुन रही है। इसे एक यूजर ने अपने एक्स एकाउंट पर पोस्ट किया है।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में तीन लड़कियां दिख रही हैं। इसमें से दो बहने हैं। एक की उम्र 21 वर्ष दूसरे की 18 वर्ष और तीसरी लड़की भी उनकी रिश्तेदार ही है, जो नाबालिग बताई जा रही है। तीनों अफीम का इस्तेमाल करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर बीकानेर की एसपी तेजस्विनी गौतम ने संज्ञान लिया और इस पर कार्रवाई का निर्देश दिया था।

200 ग्राम अफीम हुआ बरामद

एसएचओ सुरेंद्र पचार के अनुसार बीकानेर के बल्लभ गार्डन निवासी दो युवतियों से 200 ग्राम अफीम बरामद किया गया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अफीम के साथ रील बनाकर डाला था। दोनों की पहचान मोनिका राजपुरोहित (21) और करिश्मा राजपुरोहित (18) के रूप में की गई है। दोनों बहनें हैं।

बीकानेर गर्ल के नाम से पॉपुलर हैं दोनों बहनें

दोनों बहनों पर एफआईआर दर्ज कर सब इंस्पेक्टर जीतराम को जांच की जिम्मेदारी दे दी गई है। दोनों युवतियों पर अफीम का प्रचार करने के लिए रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालने का भी आरोप है। दोनों इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं।

read more: प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, गांव वालों ने पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस
read more:  Muslim Marriage Registration Bill : काजी, मौलाना नहीं अब राज्य सरकार करेगी निकाह का रजिस्ट्रेशन! मुस्लिम शादी को लेकर आ रहा नया कानून