Bihar News: मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 15 लोग झुलसे, मचा हड़कंप |

Bihar News: मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 15 लोग झुलसे, मचा हड़कंप

Bihar News: मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 15 लोग झुलसे, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2024 / 06:41 PM IST, Published Date : July 17, 2024/6:41 pm IST

बिहार। Bihar News:  देशभर में मोहर्रम का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान कई जगहों पर जुलूस भी निकाले गए। वहीं बिहास के अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आई है जहां मोहर्रम जुलूस में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, पिपरा बिजवार इलाके में मोहर्रम जुलूस निकाला गया था और जुलूस में शामिल कई लोग ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। इस घटना में 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिसमें सात लोगों की हालत गंभीर बताई जाती है।

Read More: Bulldozer Action In Ambikapur : IBC24 की खबर का असर… फिर चला प्रशासन का बुलडोजर, करोड़ों रुपए की शासकीय जमीन से हटाया अतिक्रमण 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पलासी थाना के पिपरा बिजवाड़ इलाके में मोहर्रम के जुलूस के दौरान 15 लोग बिजली करंट लगने से घायल हो गए। मोहर्रम का जुलूस पिपरा बिजवाड़ से धबड़ी जाने के क्रम में एक खेत के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार के सम्पर्क मे आने के कारण यह हादसा हुआ. इस घटना के बाद जुलूस में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए पलासी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है।

Read More: Spider-Man Video Viral: स्पाइडर मैन ने फिर चुराया दिल का चैन…! सड़क पर करने लगा ये काम, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने 

Bihar News:  यहां पांच लोगों की स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए अररिया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है। कई लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है। उल्लेखनीय है कि बिहार के विभिन्न स्थानों में बुधवार को मोहर्रम का जुलूस निकाला गया है। मुहर्रम को देखते हुए कई शहरों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।