Bihar Crime News: दिनदहाड़े होटल कारोबारी की हत्या, बेखौफ बदमाशों ने चलाई ताड़तोड़ गोलियां, इलाके में फैली दहशत |

Bihar Crime News: दिनदहाड़े होटल कारोबारी की हत्या, बेखौफ बदमाशों ने चलाई ताड़तोड़ गोलियां, इलाके में फैली दहशत

Bihar Crime News: दिनदहाड़े होटल कारोबारी की हत्या, बेखौफ बदमाशों ने चलाई ताड़तोड़ गोलियां, इलाके में फैली दहशत

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 08:31 PM IST, Published Date : October 20, 2024/8:30 pm IST

Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधिक एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इस बीच बिहार के पटना से एक बड़ी खबर सामने आई  है जहां बेखौफ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कारोबी की हत्या कर दी। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Read More: Kal Ka Rashifal: दिवाली से पलटने वाली इल राशियों की तकदीर, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन की प्राप्ति, मिलेगी कर्ज से मुक्ति

दरअसल, पीरबहोर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रविवार की दोपहर होटल मालिक शकील मलिक को पांच गोलियां मारीं, जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े। हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस वारदात की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Raipur South Congress Candidate Name: रायपुर दक्षिण से कांग्रेस उम्मीदवार का नाम तय!.. इन दो नेताओं का नाम पैनल में शामिल!.. भेजा गया आलाकमान को

Bihar Crime News: वहीं इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इलाके में दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फैल गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।