Big Sex Racket in Hotel Basement

Sex Racket in Hotel Basement: कमरे में नहीं बल्कि बेसमेंट में चलता था सेक्स का खेल.. रात होते ही सजता था शबाब का मेला, दो जवान भी गिरफ्तार..

छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल के बेसमेंट से भारी मात्रा में शराब और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 11:42 PM IST, Published Date : September 6, 2024/11:42 pm IST

Big Sex Racket in Hotel Basement : कोडरमा : जिले में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। एक निजी होटल से पुलिस ने चार लड़की और तीन लड़कों को हिरासत में लिया है। इस पूरे रैकेट में शामिल होने के शक में बिहार पुलिस के दो पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार किये गये हैं। कोडरमा पुलिस ने होटल के मालिक और मैनेजर को भी अरेस्ट कर लिया है।

Read Alos: Sunny Leone Latest Video: सनी लियोन के इस नए Video ने मचाई सनसनी.. रेड ब्रा में नजर आ रही ये एक्स एडल्ट सनसनी, देखकर पिघल जाएगा दिल

जानकारी के अनुसार जिले के बागीटांड़ स्थित स्पाइसी होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। देह व्यापार में शामिल सभी लोग बिहार नवादा के निवासी बताये जा रहे हैं। सेक्स रैकेट मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। उसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इसकी पुष्टि एसडीपीओ जितवाहन उरांव ने की है।

Read More: Sunny Leone Latest Video: सनी लियोन के इस नए Video ने मचाई सनसनी.. रेड ब्रा में नजर आ रही ये एक्स एडल्ट सनसनी, देखकर पिघल जाएगा दिल

धंधे में बिहार पुलिस के दो जवान भी शामिल

Big Sex Racket in Hotel Basement : जितवाहन उरांव ने बताया कि होटल के बेसमेंट में ग्राहकों की मांग पर बाहर से लड़कियां लायी जाती थी। सूत्रों के अनुसार, इस मामले में गिरफ्तार लोगों में बिहार पुलिस के दो जवान भी शामिल हैं। होटल संचालक अश्विनी कुमार भी नवादा के रहने वाले है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल के बेसमेंट से भारी मात्रा में शराब और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये हैं। होटल स्पाइसी बिहार-झारखंड की सीमा से सटा हुआ है, जहां हर वीकेंड पर लोगों की भीड़ लगी रहती है। इस होटल के आसपास कई अन्य होटलों की जांच भी पुलिस कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp