Dushyant Chautala will support Congress

Dushyant Chautala will support Congress : हरियाणा चुनाव में भाजपा के सामने बड़ी चुनौती, अब कांग्रेस का समर्थन करेंगे दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala will support Congress : जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने वापस भारतायी जनता पार्टी के साथ किसी भी गठजोड़ से इनकार कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 06:08 PM IST, Published Date : June 27, 2024/6:08 pm IST

Dushyant Chautala will support Congress : चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। तो वहीं राजनीतिक पार्टियों के बीच गरमागर्मी का माहौल भी साफतौर से देखा जा सकता है। कुछ दिनों पहले तक भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रही जननायक जनता पार्टी अब धीरे-धीरे कांग्रेस की तरफ शिफ्ट होती दिखाई दे रही है। पहले दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा में कांग्रेस का समर्थन करने की बात कही थी। तो वहीं, अब उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है। हालांकि, समर्थन के लिए उन्होंने कांग्रेस के सामने एक शर्त भी रखी है।

read more : Ayushman Bharat Scheme: खुशखबरी… अब 70 वर्ष से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों का होगा फ्री इलाज, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया ऐलान 

कांग्रेस को समर्थन

दरअसल, जल्द ही हरियाणा में राज्यसभा की एक रिक्त सीट के लिए चुनाव होने हैं। ऐसे में हरियाणा के पूर्व डिप्टी-सीएम और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला हरियाणा की एक राज्यसभा सीट के चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने को तैयार हो गए हैं। जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि अगर कांग्रेस प्रदेश के किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति, या कॉमनवेल्थ, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी को संयुक्त उम्मीदवार बनाए तो हम समर्थन देने को तैयार हैं।

भाजपा के साथ जाने को लेकर दुष्यंत का बयान

हरियाणा के पूर्व डिप्टी-सीएम और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने वापस भारतायी जनता पार्टी के साथ किसी भी गठजोड़ से इनकार कर दिया है। दुष्यंत चौटाला ने साफ तौर पर कहा है कि आगे से भाजपा के साथ जाने का कोई औचित्य नहीं बनता। भाजपा के साथ जाने से हमें बहुत नुकसान हुआ।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers