three youths died by drowning in the pond

Gondia News : देवी विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से हुई तीन युवकों की मौत

Gondia News : विसर्जन करने गए तीन युवकों की तालाब के गड्डे में डूबने से मौत हो गई। घटना गोंदिया जिले के सावरी टोला रावणवाड़ी

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2024 / 04:42 PM IST, Published Date : October 13, 2024/4:42 pm IST

गोंदिया : Gondia News : महाराष्ट्र के गोंदिया जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां देवी विसर्जन के दौरान एक गमगीन करने वाला हादसा हो गया। विसर्जन करने गए तीन युवकों की तालाब के गड्डे में डूबने से मौत हो गई। घटना गोंदिया जिले के सावरी टोला रावणवाड़ी के संकुल में सामने आई है। मृतक युवकों के नाम आशीष दमाहे, अंकेश दमाहे और यश हिरापुरे है। इस घटना के कारण पूरा गांव शोक में डूब गया है।

यह भी पढ़ें : DU के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा का पार्थिव शरीर किया जाएगा दान, सरकारी मेडिकल कॉलेज को सौंपेगा परिवार

विसर्जन के समय बिगड़ा युवको का संतुलन

Gondia News : गांव के तालाब की सड़क के काम के लिए साल 2024 में खोदे गए गड्डे में देवी की मूर्ति का विसर्जन करते समय तीनों का संतुलन बिगड़ गया और तीनों की गड्डे में गिरकर मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही डिस्ट्रिक्ट डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम मौके पर पहुंची और 3 घंटे तालाब में युवकों को ढूंढने के बाद एक मृतक के शव को बाहर निकाला गया, इसके बाद दूसरा शव रविवार को सुबह निकाला गया तो वही तीसरे की मौत हॉस्पिटल जाते समय हो गई।

यह भी पढ़ें : PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना से पूरा हुआ पक्के मकान का सपना, खाते में किस्त आने से मजबूत नींव के साथ बनने लगा है सपनों का आशियाना 

जांच में जुटी पुलिस

Gondia News : बताया जा रहा है की शनिवार रात को दुर्गा देवी की मूर्ति का विसर्जन करने के लिए धूम धाम से ढोल नगाड़ो के साथ गांव के लोग गए हुए थे। इस समय मूर्ति विसर्जन के दौरान 9 युवक मूर्ति लेकर तालाब की तरफ गए, इस दौरान यश हिरापुरे, आशिष दमाहे, अंकेश दमाहे पीछे से मूर्ति पकड़कर बैठे थे। इसी दौरान तीनों गड्डे में गिर गए, एक युवक ने मूर्ति को हिलाकर एक की जान बचाई। ये भी जानकारी सामने आई है की आशीष की कुछ दिन पहले ही सेना में नियुक्ति हुई थी। इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp