Demand for security of Hindus of Bangladesh

#SarkaronIBC24 : हिंसा की आग में जलता बांग्लादेश, पिस रहे पड़ोसी मुल्क के हिंदू, सुरक्षा को लेकर मुखर हो रहे भारतीय

Demand for security of Hindus of Bangladesh : बांग्लादेश इस वक्त हिंसा की आग में जल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2024 / 11:58 PM IST, Published Date : August 14, 2024/11:58 pm IST

कोलकाता : #SarkaronIBC24 बांग्लादेश इस वक्त हिंसा की आग में जल रहा है और इसका सबसे बुरा प्रभाव वहां के हिंदुओं पर पड़ा रहा है। बिना किसी वजह बांग्लादेश में हिंदू, वहां बहुसंख्यकों के टारगेट में है और अब इसका विरोध भारत में भी हो रहा है। पड़ोसी मुल्क में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ अब भारत में अलग-अलग जगह कई विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी से जुड़ी एक रिपोर्ट आप तक पहुंचाते हैं।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान

#SarkaronIBC24 बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बाद वहां से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वो डराने वाली हैं। खासकर बांग्लादेश में मौजूद हिंदुओं की स्थिति और भयभीत करने वाली है और इसका असर और विरोध अब भारत में भी देखने को मिल रहा है।

छग के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान

वहीं पूरे देश के साथ एमपी और छत्तीसगढ़ की आम जनता बांग्लादेश के हिंदुओं की सुरक्षा को लेकर मुखर हो गई है। रायपुर में बांग्लादेश में हिंदूओं पर अत्याचार का विरोध किया गया। मरीन ड्राइव में सर्व सनातन हिंदू पंचायत ने सभा का आयोजन किया। सभा में डिप्टी CM विजय शर्मा भी मौजूद रहे और सभा के बाद आक्रोश रैली भी निकाली गई।

Read More : #SarkaronIBC24: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू, धारा 370 हटने के बाद पहले चुनाव की तैयारियां तेज

पूर्व विधायक संजय शुक्ला का बयान

#SarkaronIBC24 इधर इंदौर में पूर्व विधायक संजय शुक्ला ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए पीएम मोदी को पत्र लिखा है। संजय शुक्ला ने बांग्लादेश में रहने वाले हिंदू नागरिकों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है।

हिंदू महासभा ने ग्वालियर में 6 अक्टूबर को खेले जाने वाले भारत-बांग्लादेश T-20 का विरोध करते हुए चेतावनी दी है कि ‘बांग्लादेशी टीम को ग्वालियर में नहीं खेलने देंगे।

तो कुल मिलाकर बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर पूरे देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी इसे लेकर विरोध के सुर सुनाई पड़ रहे हैं और ये आवाजें इतनी तल्ख हो चुकी हैं कि ग्वालियर में होने वाले T-20 मैच में भी इसका असर पड़ सकता है।

Read More : Train Cancelled : दमोह में पटरी से उतरी मालगाड़ी..! रेल यातायात प्रभावित, कई ट्रेन कैंसिल, यहां देखें सूची

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers