Baba Siddique Last Rites: सुपुर्द-ए-खाक हुए बाबा सिद्दीकी, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई |

Baba Siddique Last Rites: सुपुर्द-ए-खाक हुए बाबा सिद्दीकी, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

Baba Siddique Last Rites: सुपुर्द-ए-खाक हुए बाबा सिद्दीकी, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2024 / 11:13 PM IST, Published Date : October 13, 2024/10:57 pm IST

Baba Siddique Last Rites: एनसीपी नेता व पूर्व मंत्री की हत्या के बाबा सिद्दीकी को आज मरीन लाइंस के बड़ा कब्रिस्तान में राजकीय सम्मान के साथ दफ़नाय गया। पूर्व मंत्री को मरीन लाइंस के बड़ा कब्रिस्तान में दफनाने से पहले उनके बांद्रा पाली हिल आवास के पास पहले जनाजे की नमाज पढ़ी गई, जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मरीन लाइंस ले जाया गया जहां पर उन्हें राजकीय सम्मान देकर उनके दफनाया गया। मरीन लाइंस के बड़ा कब्रिस्तान में बाबा सिद्दीकी को सुपुर्द-ए-खाक किया जा रहा था। उस समय एनसीपी प्रमुख अजित पवार,प्रफुल्ल पटेल, छगन भुजबल समेत पार्टीके कई नेता मौजूद रहे. कब्रिस्तान में मौजूद हर किसी ने उन्हें नाम आंखों से विदाई दी। वहीं जब  बाबा सिद्दीकी को उनके आवास से कब्रिस्तान  ले जा रहा था. उस समय लोगों की बड़ी भीड़ देखी गई।

Read More: Shivpuri News: ऑन ड्यूटी ASI ने की आत्महत्या की कोशिश, थाना प्रभारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों मो गिरफ्तार है। वहीं तीसरा आरोपी फरार है, जिनके बारे में मुंबई पुलिस ने पहचान कर ली है. पुलिस का दावा है कि तीसरे आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में चौथे आरोपी का नाम सामने आया है। मुंबई पुलिस के अनुसार, चौथे आरोपी का नाम मोहम्मद जीशान अख्तर है।

Read More: प्लेटलेट्स बढ़ाने वाले फल: प्लेटलेट्स बढ़ाने के लिए खाएं ये फल, शरीर की कमजोरी हो जाएगी दूर 

Baba Siddique Last Rites: पुलिस ने बताया था कि आरोपियों के नाम शिवा, धर्मराज और गुरमेल हैं। शिव और धर्मराज उत्तर प्रदेश के बहराइच के रहने वाले हैं। इन दोनों का कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, जबकि गुरमेल हरियाणा का रहने वाला है. धर्मराज और गुरमेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिवा फरार है बताया जा रहा है कि उसे इस हत्या की सुपारी दी गई थी। अब चौथे आरोपी की पहचान मोहम्मद जीशान अख्तर के रूप में की गई है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो